Automobile

32kmpl के माइलेज के साथ आ गई Maruti की नई Swift लग्जरी इंटीरियर और CNG के साथ

32KM की माइलेज के साथ आ गई Maruti की नई Swift लग्जरी इंटीरियर और CNG के साथ

आज के समय में यदि आप भी ज्यादा माइलेज देने वाली लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन और शानदार लुक वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। वह भी सस्ती कीमत पर तो ऐसे में आपके लिए नया अवतार में सीएनजी के साथ ए न्यू मारुति स्विफ्ट एक अच्छा विकल्प होने वाली है।



जिसमें 32 किलोमीटर की माइलेज लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको New Maruti Swift के CNG वेरिएंट के बारे में पूरी जानकारी विस्तार रूप से बताता हूं।

32kmpl के माइलेज के साथ आ गई Maruti की नई Swift लग्जरी इंटीरियर और CNG के साथ

भारतीय बाजार में Hyundai और Triber को टक्कर देने आ रही TATA की नई Punch तगड़े इंजन और अनलिमिटेड फीचर्स के साथ

New Maruti Swift CNG के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में सीएनजी के साथ आई New Maruti Swift में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर 9 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, एसी कंट्रोल, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

New Maruti Swift CNG के इंजन

अब यदि बात अगर इंजन तथा माइलेज की करें तो इस मामले में भी New Maruti Swift काफी दमदार है आपको बता दे की पावरफुल परफॉर्मेंस है, तो कंपनी की ओर से इसमें 1.02 लीटर तीन सिलेंडर नेचरली एक्सेप्टेड पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 80 Bhp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है वही सीएनजी के साथ इसमें 69 Bhp की पावर और 102 Nm का टॉर्क मिलती है माइलेज के बाद करें तो इसमें 32.85 KM की माइलेज मिल जाती है।

32kmpl के माइलेज के साथ आ गई Maruti की नई Swift लग्जरी इंटीरियर और CNG के साथ

न्यू वर्ज़न में TATA Sumo ने अपने फीचर्स से मचाया तहलका, लग्जरी SUV के आगे घुटने टेक देगी Innova भी

New Maruti Swift CNG की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत की करें तो यदि आप आज के समय में बजट रेंज में आने वाली शानदार लुक लग्जरी इंटीरियर और ज्यादा माइलेज देने वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो इस मामले में आपके लिए New Maruti Swift CNG एक अच्छा विकल्प होने वाला है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने बाजार में फोर व्हीलर को मात्र 8.19 लाख रुपए एक्स शोरूम के शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *