सरकारी योजना

11वी किस्त के साथ Ladli Behna को मिलेंगे 2 बड़े तोहफे जाने फटाफट खबरे

11वी किस्त के साथ Ladli Behna को मिलेंगे 2 बड़े तोहफे जाने फटाफट खबरे। जानकारी के लिए बता दे की अब सभी लाडली बहनों के लिए बड़ी खुश खबरी आ रही है। जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे की  Ladli Behna Yojana की दसवीं किस्त बहनों के खाते में डाल दी है। उसी के साथ ही 11वीं किस्त को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बता दे 10 अप्रैल 2024 को मुख्यमंत्री के दौरान  Ladli Behna को उनकी 11वीं किस्त उनके खाते में करवा दी है।




Ladli Behna Yojana 11th Installment 2024 कब आएगी

MP के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान के दौरान Ladli Behna Yojana को चालू किया था। अब ये योजना को नए cm मोहन यादव के दौरान चलाया जायेगा। जिसमें आपको 11वीं किस्त 10 अप्रैल 2024 को बहनों के खाते में दाल दी जाएगी। जो की 1250 रुपए या फिर ₹1500 ट्रांसफर करने की उम्मीद बताई जा रही है। यहां सभी किस्त मध्य प्रदेश के 1.29 करोड़  Ladli Behna के खाते में सिंगल क्लिक के दौरान क़िस्त डाली जाएगी।

माइलेज में सबका बाप बनकर उतरेंगी Royal Enfield Roadster 450 की खतरनाक फीचर्स वाली लाजवाब बाइक

Ladli Behna को मिलेंगे दो बड़े तोहफे

जानकारी के लिए बता दे की अब वैसे तो पूर्व cm शिवराज सिंह चौहान हर त्यौहार पर बहनों को कुछ ना कुछ तोहफे देते ही थे। ऐसे में उन्होंने  Ladli Behna Yojana की शुरुआत बहनों को सशक्त बनाने के लिए  चालू की थी। अब बहनों को तोहफे के तौर पर आवास योजना के अंतर्गत पक्का मकान देने की उम्मीद भी बताई जा रही।

पापा की परियों के लिए आ गया सुपर डुपर फोटू खींचने वाला Vivo drone flying Smartphone हवा में भी करेगा बात 

Ladli Behna Yojana तीसरा चरण

 Ladli Behna Yojana से वंचित रह गई हो उनके लिए अब तीसरा चरण भी चालू करा दिया है। जानकारी के लिए बता दे ये योजना में पहले और दूसरे चरण में मध्य प्रदेश की 1.29 करोड़  Ladli Behna ने आवेदन किए है। जो ये योजना का फायदा भी उठा रही है। वंचित रह गई जो बहाने उनके लिए अब बड़ा अपडेट निकलकर सामने आ रहा है। जिसमें की 21 साल से आप विवाहित बेटियों को आवेदन करने का मौका भी दिया जायेगा। 11वी किस्त के साथ Ladli Behna को मिलेंगे 2 बड़े तोहफे जाने फटाफट खबरे  .

केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button