Chhattisgarh

शहर के युवा व्यवसायी पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप..

जगदलपुर Inn24 (रविंद्र दास )शहर के होटल कारोबारी समीर जैन पर एक विवाहित महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न बलात्कार मारपीट और गाली गलौज का आरोप .
दरअसल मामला शहर के रसूखदार होटल व्यवसाई स्टील कारोबारी बड़े घराने से ताल्लुक रखने के कारण पुलिस भी हर पहलुओं पर गंभीरता से छानबीन कर रही है..

बता दें की महिला आरोपी के घर पर किराए पर रहती है ..जाहिर है आपस में दोनों के अच्छे संबंध और ताल्लुकात रहे होंगे..स्टील कारोबारी के परिवारजनों ने अपने संस्थान में एक सूचना चस्पा किया है.जिसमें उन्होंने समीर जैन के ऊपर लगाए गए धारा 376 सहित अन्य आरोपों को खारिज करते हुए अपना पक्ष लिखते हुए तथ्यों को उल्लेखित किया है..महिला को मकान खाली करने की बात कहे जाने पर महिला आवेशित होकर उनके संस्थान में आकर.. बलात्कार एवं आत्महत्या सहित अन्य धाराओं में समीर जैन को फंसाने की धमकी देने की बात चस्पा की गई सूचना पर उल्लेखित है .. इस मामले पर बोधघाट प्रभारी कविता धुर्वे ने बताया कि मामला चार दिन पूर्व का है जिस पर FIR दर्ज की गई है ..मामले की तहकीकात जारी है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी..बता दें कि आरोपी समीर जैन संगीत प्रेमी है और कई सांस्कृतिक धार्मिक सहित अन्य कार्यक्रमों और आयोजनों में उनकी अहम भूमिका रहती है.पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए हर एंगल से जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *