Chhattisgarh

विस उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने मितानिनों से मुलाकात कर सुनी समस्याएं एवम 192 आवेदनों के निराकरण हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश

विस उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने मितानिनों से मुलाकात कर सुनी समस्याएं*

*192 आवेदनों के निराकरण हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश*

केशकाल:- केशकाल नगर के रावणभाठा मैदान गुरुवार को मितानिन ओके द्वारा स्वास्थ्य पंचायत सम्मेलन एवं जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष केशकाल विधायक संतराम नेताम शामिल हुए। इस दौरान विधायक के समक्ष मितानिन महिलाओं ने अपने अपने गांव की मांगों और समस्याओं से संबंधित लगभग 195 आवेदन प्रस्तुत किए। जिस पर विधायक संतराम नेताम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस दौरान विधायक संतराम नेताम ने कहा कि इन दिनों हम अपने विधानसभा के तीनों विकासखंड में जाकर मितानिनों से संवाद कर रहे हैं। चूंकि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में मितानिन बहनों की अहम भूमिका होती है। ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि मितानिनों बहनों की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण भी किया जाए। आज भी मितानिनों के 195 से आवेदन प्राप्त हुए हैं जिनका जल्द ही निराकरण करवाया जाएगा।

विधायक सन्तराम ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आगामी 26 मई तक अधिक से अधिक आवेदनों का निराकरण करें। उन्होंने बताया कि विधायक निवास में 26 मई को मितानिन के साथ संवाद व उनके सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें समूचे केशकाल विधानसभा की मितानिनों को आमंत्रित कर उन्हें सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान एसडीएम शंकरलाल सिन्हा, तहसीलदार आशुतोष शर्मा, थाना प्रभारी विनोद साहू, खाद्य निरीक्षण गुलशन ठाकुर, बीपीएम उमेश मरकाम समेत अन्य विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button