AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

रायपुर में देर रात 2 गुटों में मारपीट, क्लब में डांस करने के दौरान भिड़े 2 गुट, युवती से छेड़छाड़ को लेकर हुआ था विवाद

राजधानी रायपुर के विधानसभा रोड थाना क्षेत्र में दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार एक क्‍लब में कुछ युवकों ने डीजे पर डांस करने के दौरान एक युवती से छेड़छाड़ की। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। दो गुटों में जमकर लात-घूसे चलें। घटना की जानकारी मिलते ही विधानसभा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और क्‍लब को बंद करवाकर सभी को बाहर किया।

क्‍लब में डीजे पर डांस के दौरान युवती से छेड़छाड़

दरअसल, रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र का मामला है। मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा थाना क्षेत्र के एक डांस क्‍लब में शनिवार देर रात करीब एक बजे युवक और युवतियां डीजे पर डांस कर रहे थे। डांस करने के दौरान कुछ युवकों ने लड़कियों से कमेंट और छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस बीच दो गुटों में गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान जमकर लात-घूसे चले। करीब घंटेभर जमकर बवाल चलता रहा। घटना से बार में अफरा-तफरी मच गई।

क्‍लब में दो गुटों में मारपीट की सूचना पर विधानसभा थाना की पुलिस पहुंची तो दोनों गुटों के लोग भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने सभी को बाहर निकाला फिर क्‍लब को बंद करवाया। खबरों के अनुसार इस क्‍लब में आबकारी लाइसेंस नहीं होने के बावजूद सुबह तक धड़ल्ले से अवैध रूप से शराब पिलाई जाती है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button