Chhattisgarh

 भारतीय स्टेट बैंक करेगा पेंशनरों को सम्मानित

होटल नमन हाइट्स में किया गया सम्मान समारोह का आयोजन , समारोह में भारतीय राज्य पेंशनर्स महासंघ को किया गया आमंत्रित

जगदलपुर inn24( रविंद्र दास ) स्टेट बैंक के सौजन्य से चित्रकोट रोड में क्षेत्रीय कार्यालय के समीप स्थित होटल नमन हाइट्स में बुजुर्ग पेंशनरों को सम्मानित करने हेतु दिनांक 17,10,2024 को संध्या 5,00 बजे सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है ।
भारतीय राज्य पेंशनर्स महासंघ बस्तर संभाग के संभागीय अध्यक्ष रामनारायण ताटी ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि यद्यपि यह आयोजन बैंक द्वारा प्रत्येक वर्ष किया जाता है किंतु इस बार व्यापक प्रचार प्रसार के साथ आयोजन को भव्यता प्रदान की जा रही है ।
निः संदेह इसका श्रेय सेंट्रल प्रोसेसिंग सेल के बड़े अधिकारी वाय गोपाल कृष्ण राव जी को जाता है ।
ताटी ने कहा जबसे सेंट्रल प्रोसेसिंग सेल में वाय गोपाल कृष्ण राव जी मोर्चा सम्हाले हैं तब से सेवा निवृत्त कर्मचारियों को पेंशन का लाभ भी शीघ्र मिलने लगा है ।
पेंशनर्स संघ के सुझाव अनुसार बैंकों में वरिष्ठ नागरिकों के लिए पृथक काउंटर की व्यवस्था एवम शुद्ध पेयजल की व्यवस्था भी की गई है ।
इस बार पेंशनर्स महासंघ को भी सम्मान समारोह में आमंत्रित किया गया है। वाय गोपाल कृष्ण राव ने दूरभाष पर संघ को जानकारी देते हुए कहा कि हमारी मंशा समारोह के माध्यम से पेंशनरों की समस्याओं को जानना एवम निराकरण के साथ उम्र दराज ( अस्सी साल से ऊपर के) पेंशनरों को सम्मानित किये जाने की है ।
प्रेस विज्ञप्ति जारी करने वालों में किशोर जाधव ,रमापति दुबे ,अब्दुल सत्तार खान , डी रामन्ना राव, एस पी ठाकुर, आनिद्य कुमार बागची ,हेमंत सिंह ठाकुर ,करम जीत कौर ,ललिता यादव ,सरोज साहू जयमनी ठाकुर ,मीता मुखर्जी एवम सरिता पांडे शामिल हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *