AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTrending News

बेटे की मौत की खबर सुनकर कोर्ट में बेहोश होकर गिरा अतीक अहमद, फूट-फूटकर रोया दूसरा बेटा

उत्तर प्रदेश स्पेशल फोर्स (एसटीएफ) ने गुरुवार को झांसी के बड़ा गांव थाना क्षेत्र में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया. एनकाउंटर के बाद अतीक और बेटे अशरफ को कोर्ट में बताया गया कि असद का एनकाउंटर हो गया है. इसके बाद दोनो कोर्ट रूम में ही फूट-फूटकर रोने लगे. बेटे की मौत की खबर सुनकर अतीक अहमद बेहोश होकर कोर्ट रूम में ही गिर पड़ा. माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद तथा उसके भाई अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में प्रयागराज की एक कोर्ट में पेश किया गया था.

अतीक और अशरफ को सुबह 11.10 बजे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश गौतम की अदालत में पेश किया गया था. अतीक को गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल से प्रयागराज लाया गया है. वहीं उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को बरेली की एक जेल से सड़क मार्ग के जरिये प्रयागराज लाया गया है.

विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांटेड और 5-5 लाख रुपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मौत हो गई. उन्‍होंने बताया कि यूपी एसटीएफ की टीम ने उन्हें मार गिराया. इस एनकाउंटर में पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु और विमल शामिल थे.

उन्‍होंने बताया कि एनकाउंटर में मारे गये आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद भी मिले हैं. साल 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल के मर्डर के मामले में मुख्य गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

उमेश पाल की पत्नी जया पाल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर 25 फरवरी को अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, असद सहित दो बेटों, शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button