AAj Tak Ki khabarExclusiveIndia News UpdateTaza Khabar

केरल में पर्यटकों से भरी नाव पलटी, 21 लोगों की मौत, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल

केरल के मलप्पुरम जिले के तनूर के पास एक भीषण हादसा हो गया है। यहां एक पर्यटक नौका के पलट जाने से 21 लोगों की मौत हो गई है। बचाव कार्य जारी है। मंत्री वी अब्दुराहमान ने पुष्टि की है और बताया है कि केरल के मलप्पुरम जिले में नाव पलटने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- *केरल के मलप्पुरम में नौका दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। रुपये की अनुग्रह राशि। PMNRF से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रदान किए जाएंगे।”

मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल

पीटीआई की खबर के मुताबिक केरल में मलप्पुरम जिले के तनूर इलाके में तुवलथिरम समुद्र तट के पास रविवार शाम को करीब 30 यात्रियों से भरी एक हाउसबोट के पलट जाने और डूब जाने से कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई, जिनमें ज्यादातर बच्चे शामिल थे। पर्यटन मंत्री पीए मोहम्मद रियास के साथ बचाव अभियान का समन्वय कर रहे केरल के खेल मंत्री वी अब्दुर्रहीमन ने कहा कि हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई और उनमें से ज्यादातर बच्चे थे जो स्कूल की छुट्टियों के दौरान सवारी के लिए आए थे।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, “माना जाता है कि और भी पीड़ित नाव के नीचे फंसे हुए हैं और उन्हें बाहर निकालना है। नाव पलट गई थी। इसका कारण अभी पता नहीं चला है। पुलिस इसकी जांच करेगी।”

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button