Trending News

किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर बार-बार खींच रहा था बंदर, लगा घसीटने, गुस्साए सांप ने फिर जो किया…

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले किंग कोबरा के बहुत से वीडियो अबतक आपने देखेंगे होंगे, जिनमें किंग कोबरा लोगों पर हमला करते हुए दिखाई देता है. किंग कोबरा इतना खतरनाक होता है कि इसका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. लेकिन अब किंग कोबरा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये थोड़ा अलग है. इसमें एक बंदर किंग कोबरा  को छेड़ते हुए नज़र आ रहा है. आइए देखते हैं कि किंग कोबरा और बंदर के बीच आगे क्या हुआ…

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल किंग कोबरा और एक बंदर आमने सामने बैठे हैं. किंग कोबरा जिस कदर अपना फन फैलाए बैठा है, उसे देखकर तो कोई भी भाग खड़ा होगा. लेकिन बंदर को किंग कोबरा से ज़रा भी डर नहीं लग रहा है. बंदर बड़े आराम से किंग कोबरा के सामने बैठा हुआ है और फिर वो आगे बढ़कर किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर खींचने लगता है. जैसे ही वो पूंछ पकड़कर किंग कोबरा को खींचता है सांप गुस्से में अपने फन से वार करता है. ये देखते ही बंदर पूंछ छोड़ देता है और पीछे हट जाता है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shnoyakam नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. लोग वीडियो में पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बंदर जानते हैं कि सांप ज़हरीले होते हैं. दूसरे ने मज़ाक में लिखा- क्यों अपनी मौत को बुलावा दे रहे हो बंदर जी. तीसरे ने लिखा- अपनी जान से खिलवाड़ कर रहा है बंदर. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button