Chhattisgarh

इंद्रावती विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष राजीव शर्मा की मुख्य आतिथ्य में…APL क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला .

 

https://inn24news.in/wp-

रविंद्र दास

.inn24 news…इन्द्रावती विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष/जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने आंध्र समाज द्वारा आयोजित APL क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच व समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में सम्मिलित होकर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन कर उज्जवल भविष्य की कामना की कार्यक्रम की अध्यक्षता सफीरा साहू ने की।

श्री शर्मा ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते कहा क्रिकेट दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में उत्पन्न होने के बाद, यह 18 वीं शताब्दी में देश का राष्ट्रीय खेल बन गया और 19 वीं और 20 वीं शताब्दी में विश्व स्तर पर विकसित हुआ। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो की दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुका है आउटडोर खेलों की बात करें तो क्रिकेट सबसे ज्यादा प्रसिद्ध खेलों में से एक माना जाता है क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे बड़े मैदानों में खेला जाता है क्रिकेट अब तक भारत में खेला जाने वाला सबसे लोकप्रिय खेल है। इसके अलावा क्रिकेट खेलने के लिए अच्छे पिच की भी जरूरत होती है जहाँ बैटिंग और बॉलिंग दोनों की जा सके। यह एक ऐसा खेल बन चुका है जिसके मैच में देशभक्ति की भावना लोगों में झलक उठती है।*
*महापौर सफीरा साहू ने कहा कि क्रिकेट एक बहुत प्रसिद्ध और पेशेवर खेल है जो भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के देशों में खेला जाता है इस गेम की लोकप्रियता की वजह से ही इसे नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर बहुत ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त है। दुनियाभर की टीमों के बीच में जब भी क्रिकेट मुकाबला खेला जाता है तो लोगों की भीड़ से स्टेडियम खचाखच भर जाते हैं। दो टीमों के बीच में खेले जाने वाले इस खेल को पूरे विश्व के लोग बहुत जोश और जज्बे के साथ देखते हैं।
इस कार्यक्रम में राज्य मदरसा बोर्ड सदस्य/महामंत्री अनवर खान, पार्षद बी ललिता राव, राहुल सिंह सहित समाज के अध्यक्ष एम जयंत नायडू, यशवर्धन राव, सुब्बा राव, रवि भूषण राव,वीर राजू,सेनापति नाग भूषण,सन्तु राव सहित समाज के पदाधिकारी व सदस्यगण उपस्थित थे।

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button