Automobile

Zelio Eeva Electric Scooter घर ले जाये 54575 रुपये में, मिलेगी पुरे 90 Km की रेंज और एडवांस फीचर्स

Zelio Eeva Electric Scooter घर ले जाये 54575 रुपये में, मिलेगी पुरे 90 Km की रेंज और एडवांस फीचर्स Zelio Eeva Electric Scooter भारत मे बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड के बीच कंपनियां मार्केट में लगातार नई और आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रही हैं। अब आपको मार्केट में बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के साथ ही नई स्टार्टअप के भी इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में देखने को मिल जाएंगे।



Zelio Eeva Electric Scooter की ही बात करें। तो यह कंपनी की एक यूनिक डिज़ाइन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से तैयार किया है। यह स्कूटर पॉवरफुल बैटरी पैक और कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिलते हैं।

Zelio Eeva Electric Scooter घर ले जाये 54575 रुपये में, मिलेगी पुरे 90 Km की रेंज और एडवांस फीचर्स 

यह भी पढ़े: 70 रूपये से कम के डैली खर्च पर लाये देश की सबसे ज्यादा बिकने वाले बाइक Honda Shine SP 125

इसके कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में कीमत 54,575 रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 57,475 रुपये तक जाती है। अगर आपका मन भी इस स्कूटर को खरीदने का कर रहा है। तो यहाँ आप Zelio Eeva Electric Scooter के फीचर्स और कीमत के बारे में जान सकते हैं।

दमदार बैटरी पैक के साथ आती है Zelio Eeva Electric Scooter Comes with a powerful battery pack

यह भी पढ़े:Tata Nano 2024 में आ सकती है छोटा पैकेट बड़ा धमाका बन के, अब Alto और WagonR का खेल ख़त्म

Zelio Eeva में 28 Ah का बैटरी पैक दिया गया है। इसके साथ आपको पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है। जिसका निर्माण बीएलडीसी तकनीक के आधार पर हुआ है। कंपनी की माने तो स्टैंडर्ड चार्जर से इसमें लगा बैटरी पैक 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। वहीं एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर की रेंज तक चल सकता है। इस स्कूटर में आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड उपलब्ध हो जाती है।

Zelio Eeva Electric Scooter घर ले जाये 54575 रुपये में, मिलेगी पुरे 90 Km की रेंज और एडवांस फीचर्स 

यह भी पढ़े:धड़ल्ले से 20 हजार रुपये में शोरूम से उठा लाये Hero HF Deluxe का फ्रेश मॉडल झटपट उठाये इसका लाभ

एडवांस फीचर्स के साथ आती है Zelio Eeva Electric Scooter Comes with advanced features

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स ऑफर किए गए हैं। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेंट्रल लॉकिंग, पार्किंग गियर, रिवर्स पार्किंग, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और डीआरएलएस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *