Automobile

धड़ल्ले से 20 हजार रुपये में शोरूम से उठा लाये Hero HF Deluxe का फ्रेश मॉडल झटपट उठाये इसका लाभ

धड़ल्ले से 20 हजार रुपये में शोरूम से उठा लाये Hero HF Deluxe का फ्रेश मॉडल झटपट उठाये इसका लाभ। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में पहचान बनाने वाली हीरो इन दिनों हर किसी के दिल पर राज कर रही है, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक गांव की टूटी-फूटी सड़कों से लेकर शहरों की सपाट हाईवों पर भी खूब पसंद की जा रही हैं।



अगर आप धाकड़ बाइक की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर तनिक भी समय खराब ना करें, क्योंकि इन दिनों सेकेंड हैंड वेरिएंट को आप सस्ते में घर ला सकते हैं। हीरो की एचएफ डीलक्स लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है जिसे आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

Also Read This:-Maruti Brezza की टॉय-टॉय फ़ीस करने आ गई नई Mahindra Bolero इस दिन लेगी नए लुक और नए फीचर्स के साथ एंट्री ऑटो मार्केट…

इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं जिसकी खरीदारी करने का मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

Hero HF Deluxe Featurs

हीरो की एचएफ डीलक्स को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर पूरी कीमत चुकानी होगी। शोरूम में इस बाइक की कीमत 65 से 70 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है। बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 70 किमी तक सिंपल तरीके से चला सकते हैं।

20 हजार रुपये में धड़ल्ले से उठा लाये शोरूम से Hero HF Deluxe झटपट उठाये इसका लाभ

बाइक में इंजन भी दमदार शामिल किाय गया है, जिसे जानना होगा। आपका बजट इतना नहीं तो फिर टेंशन ना लें जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। भारत में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड वेरिएंट की बिक्री कर रही हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आप इसे बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं तो इसलिए प्लीज तनिक भी मौका हाथ से ना जानें दें।

Hero HF Deluxe showroom price

हीरो की एचएफ डीलक्स को बिक्री के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत कुल 20 हजार रुपये तय की गई है। यहां आपको किसी भी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा, क्योंकि एक मुश्त कीमत चुकानी होगी।

इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी मौका हाथ से ना जानें दें। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने बाइक की कीमत पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है. लेकिन मीडिया की खबरों में यह कीमत का दावा किया जा रहा है।

Also Read This:-31kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में लांच हुई न्यू वर्जन में Maruti Alto जानिए धांसू लुक के साथ नई कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *