Automobile

38 साल बाद फिर नए अंदाज में लेगी धमाकेदार एंट्री Yamaha RX100 की किफायती बाइक,नए फीचर्स के साथ मिलेंगे अच्छे इंजन

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये यामाहा की बाइकों को हमारे भारत देश में लम्बे टाइम से इंतजार किया जा रहा है। आप को बता दे की अब ये 80 के दशक की बात करें तो भारत में यामाहा की जबरदस्त बाइक Yamaha RX100 का बहुत ही ज्यादा क्रेज बढ़ता जा रहा है। अब लोग इस बाइक के दीवाने थे और इसको लेने में अपनी शान समझते थे। लेकिन एक टाइम के बाद में कंपनी को अपनी इस धांसू बाइक को बंद करना पड़ा था। लेकिन अब यामाहा Yamaha RX100 बाइक को फिर से नए लुक और इंजन के साथ फिर से मार्केट में ला रही है। अब ये बाइक में आपको क्या कुछ नया मिलने वाला है।38 साल बाद फिर नए अंदाज में लेगी धमाकेदार एंट्री Yamaha RX100 की किफायती बाइक,नए फीचर्स के साथ मिलेंगे अच्छे इंजन।




 Yamaha RX100 ke engine 

आपको बता दें कि अब ये बाइक में आपको पहले की अपेक्षा काफी दमदार इंजन मिलेगा। अब ये माना जा रहा कि यह इंजन 200 या फिर 250 सीसी का हो सकता है।

6200mAh वाली बैटरी और 108MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Nokia का 5G स्मार्टफोन,मात्र इतनी सी कीमत में

Yamaha RX100 के फीचर्स

आप को बताया जा रहा कि अब ये बाइक में आपको इस बार नए फीचर्स भी दिए जाएंगे। जो की आधुनिक तथा स्टैंडर्ड लेवल के होंगे। अब ये बाइक में आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। आपको अब इसके फ्रंट में डिस्क तथा पीछे की और टेंपरेचर देखने को मिलेगा।

नए वर्ष की न्यू Amazon Sale से खरीदे ये सोनी कैमरा जिस पर मिलेंगे बंपर छूट और बनाएं यादगार हर पल

Yamaha RX100 ki price 

38 साल बाद फिर नए अंदाज में लेगी धमाकेदार एंट्री Yamaha RX100 की किफायती बाइक,नए फीचर्स के साथ मिलेंगे अच्छे इंजन। अब ये बताया जा रहा कि ये बाइक में यदि कंपनी 200 सीसी का इंजन देती है। तो इस बाइक की रेंज 1.5 लाख से लेकर 2 लाख तक बताई जा सकती है। अब देखना यह है कि इस बाइक को कंपनी किस सेगमेंट में लांच करती है।

Laptop Scheme 2024 सरकार दे रही सभी विद्यार्थियों को फ्री लैपटॉप योजना अब तो स्टूडेंटों की हो गयी चांदी ही चांदी जल्दी करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button