बिजनेस

नए वर्ष की न्यू Amazon Sale से खरीदे ये सोनी कैमरा जिस पर मिलेंगे बंपर छूट और बनाएं यादगार हर पल

आप को बता दे कि अब ये कॉन्टेंट क्रिएशन, व्लॉगिंग और यूट्यूूब वीडियोज बनाने का क्रेज आजकल बहुत ही तेजी से बढ़ चूका है। अब हर युवा ही नहीं बच्चों व बुजुर्गों को भी आजकल शॉर्ट वीडियोज, इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब शॉर्ट्स बनाने में बहुत ही ज्यादा मजा आता है। लेकिन अगर वीडियोज की पिक्चर क्वालिटी अच्छी ना हो तो वीडियोज देखने में मजा नहीं आता है। इसलिए हर किसी को एक अच्छे वीडियो कैमरा की जरूरत होती है। जो कि बहुत ही ज्यादा महंगे बताये जा रहे है। अब हर कोई इन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है। लेकिन इस नए वर्ष पर अमेजन लाया है। आपके लिए धमाकेदार Amazon Deals, जहां आपको सोनी कंपनी के सबसे अच्छे व महंगे कैमरा भी मिलेंगे भारी डिस्काउंट के साथ।नए वर्ष की न्यू Amazon Sale से खरीदे ये सोनी कैमरा जिस पर मिलेंगे बंपर छूट और बनाएं यादगार हर पल।




कैमरा लेने की बात हो तो सोनी कंपनी सबसे अच्छी मानी जाती है। जिसने पास आपको हर और से फिर चाहे वो डीएसएलआर हो या मिररलेस या फिर नॉर्मल हैंडीकैम सब कुछ मिलेगा। वैसे भी फिलहान इन Best Sony Cameras पर आपको अमेजन भारी छूट दे रहा है। यहीं नहीं अब बहुत से बैंक के कार्ड्स इस्तेमाल करके आप इन कैमराज को एडिशनल डिस्काउंट व कैशबैक के साथ भी अपना बना सकते हैं। अगर आप भी व्लॉगिंग या शॉर्ट वीडियोज बनाने के लिए एक अच्छा कैमरा लेने की सोच रहे हैं। तो अमेजन सेल का फायदा जरूर उठाएं।

Amazon Sale 2024: से भारी छूट पर खरीदें Sony Camera

क्या आप एक कॉन्टेंट क्रिएटर या फिर व्लॉगर हैं।अब ये यह खास अमेजन सेल आपके लिए ही हैं। क्योंकि यहां आपको Sony Dslr Camera से लेकर सोनी के हैंडीकैम मिलेंगे मार्केट से कम रेंज पर अगर आप भी एचडी क्ववालिटी में अपना फोटोशूट या वीडियोग्राफी करना चाहते हैं। तो अमेजन से इन बेस्ट सौनी कैमरा को अभी आर्डर करें।

1. Sony HDRCX405 9.2MP HD Handycam Camera  

ब्लैक कलर में स्टाइलिश बॉडी डिजाइन के साथ आने वाला सोनी का यह हैंडीकैम आपको बेहद पसंद आएगा। जिसमें आपको बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी भी दी जा रही है। अगर आप भी एक बजट फ्रेंडली सोनी कैमरी लेने की सोच रहे हैं। तो Amazon Sale Deals में आपको यह हैंडीकैम अच्छे डिस्काउंट व फ्री डिलीवरी जैसी सुविधा के साथ मिल जाएगा। अब ये हैंडीकैम अफॉर्डेबल होने के साथ-साथ फेस डिटेक्शन, विंड नॉइस रिडक्शन, एंटी शेक, लो लाइट और सीन मोड्स जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। जो कि आपको अन्य ब्रांड के कैमराज में जल्दी देखने को नहीं मिलेंगे।

Laptop Scheme 2024 सरकार दे रही सभी विद्यार्थियों को फ्री लैपटॉप योजना अब तो स्टूडेंटों की हो गयी चांदी ही चांदी जल्दी करें आवेदन

2. Sony ZV-1F Camera for Vlogging    

नए वर्ष की न्यू Amazon Sale से खरीदे ये सोनी कैमरा जिस पर मिलेंगे बंपर छूट और बनाएं यादगार हर पल। व्लागिंग और कॉन्टेंट क्रिएटिंग के लिए एक अच्छे कैमरे की तलाश है। तो लोनी का यह कैमरा आपके लिए राइट चॉइस है। यह Best Sony Cameras अल्ट्रा वाइड 20mm प्राइम लैंस के साथ आता है। जिसमें आपको बढ़िया और भी बढ़िया क्लियर पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। अब ये लैंस अधिकतर ग्रुप सेल्फी व बैकग्राउंड सीनरीज को रिकॉर्ड करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। फिलहाल यह सोनी कैमरा आपको अमेजन सेल की बेहतरीन डील्स के साथ मार्केट से कम रेट पर घर बैठे मिल जाएगा।

50MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Oppo A38 का सुपर फोन,5000mAh कि शानदार बैटरी के साथ जाने कीमत

3. Sony Alpha ZV-E10L Mirrorless Camera   

24.2 मेगा पिक्सल की इंटर चेंजेबल लैंस के साथ आने वाला यह सोनी कैमरा आपको बेहद पसंद आएगा। सोनी का यह एक मिररलेस डीएसएलआर कैमरा है। जिसमें आपको ऑप्टिकल जूम के लिए16-50mm के लैंस मिल जाएंगे। सबसे खास बात तो यह है कि सोनी का यह कैमरा इस टाइम Amazon Sale 2024 पर आपको बाजार से कम रेंज में व एडिशनल बैंक डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

4. Sony Alpha ILCE-6100Y 24.2 MP Mirrorless DSLR Camera  

अगर आप एक अच्छा डीएसएलआर कैमरा लेने की सोच रहे हैं। अब तो ये सोनी का यह 24.2 मेगा पिक्सल वाला मिररलेस कैमरा आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। वहीं, व्लागिंग के लिए यह Best Sony Cameras बहुत ही बढ़िया है। जिसके साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत आसानी से हो जाती है। अब ये सोनी कैमरा में 180 डिग्री टिल्टेबल टच एलसीडी स्क्रीन भी आपको मिल जाती है।

6200mAh वाली बैटरी और 108MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Nokia का 5G स्मार्टफोन,मात्र इतनी सी कीमत में

5. Sony Alpha ILCE-7M3 Full-Frame 24.2MP Mirrorless DSLR Camera

अब ये कैमरा सोनी के प्रिमियम कैमरा रेंज में से एक है। जो कि आपको फुल फ्रेम 24.2 मेगा पिक्सल के लैंस के साथ मिल रहा है। यह एक मिररलैस डिजिटल एसएलआर बॉडी वाला सोनी कैमरा है। जो कि सिर्फ Amazon Sale Deals में ही आपको 13% तक के डिस्काउंट के साथ मिलेगा। आप को बता दे की अब ये सोनी कैमरा में 4K फुल फ्रेम, रिअल टाइम आई ऑटो फोकस मिल जाएगा। जो कि वीडियो से लेकर तस्वीरों तक की क्वालिटी को शानदार बना देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *