टेक्नोलॉजी

6200mAh वाली बैटरी और 108MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Nokia का 5G स्मार्टफोन,मात्र इतनी सी कीमत में

दोस्तों आप की जानकारी के लिए बता दे कि अब ये वर्तमान टाइम में हमारे मार्केट में बहुत से 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है। अगर आप लोग भी एक कम बजट में 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे तो अब ये Nokia का यह मोबाइल आपके लिए बहुत ही शानदार साबित होने वाली है। क्योंकि अब ये स्मार्टफोन का Features बहुत ही बेहतरीन दिया गया है। अब ये मोबाइल को लोगों द्वारा अधिक पसंद किया जा रहा हैं।6200mAh वाली बैटरी और 108MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Nokia का 5G स्मार्टफोन,मात्र इतनी सी कीमत में।




अब ये मोबाइल फोन को आप लेना चाहते हैं। तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल में Camera, Battery और Processor की क्वालिटी बहुत ही शानदार दी गई है। जिसके अलावा अब ये मोबाइल फोन में बहुत सारे Features दिए गए हैं। जिसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है।

Nokia 1100 Super Max Smartphone Features

Display Quality : अब ये मोबाइल फोन का डिस्प्ले की बात करें तो 7.3 इंच की Super AMOLED Display अब ये स्मार्टफोन में दिया गया है। जिसकी प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है। अब ये मोबाइल में 120hz का Refresh Rate दिया गया है।

50MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Oppo A38 का सुपर फोन,5000mAh कि शानदार बैटरी के साथ जाने कीमत

Battery Backup : अब ये मोबाइल के बैटरी की बात की जाए तो 6200mAh की बैटरी यह मोबाइल फोन में दिया गया है। जो बहुत ही ज्यादा Powerfull Battery भी बताई जा रही है। अब इसे चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिलती है। जिससे यह मोबाइल फोन जल्दी चार्ज होकर दो दिन तक चलती है।

Processor Quality : अब इसकी प्रोसेसर की बात करें तो यह मोबाइल में बहुत ही Powerfull Processor लगाई गई है। जो Octa Core Snapdragon 888 का प्रोसेसर यह मोबाइल फोन में दिया गया है। जो बहुत ही Gaming Processor है और यह मोबाइल में आप Video Game खेल सकते हैं।

मात्र 8,999 में खरीदें 200MP कैमरा वाला Redmi का 5G फोन,12GB रैम और जबरदस्त 5200mAh की मिलेगी शानदार बैटरी

RAM & Storage : अब ये मोबाइल के RAM और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तथा 12gb RAM मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल के स्टोरेज की बात करें तो 256GB और 512GB की स्टोरेज क्षमता इस स्मार्टफोन में दिया गया है।6200mAh वाली बैटरी और 108MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा Nokia का 5G स्मार्टफोन,मात्र इतनी सी कीमत में।

छम्मक छल्लो जैसी मटकते हुए टूटी-फूटी सड़को पर भी नजर आयेगी पुर्वोजो के जमाने की Rajdoot bike,तूफानी फीचर्स के साथ जाने खासियत

Camera Setup : ‌अब ये मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इसमें मुख्य रूप से 3 कैमरा का सेटअप पीछे में दी गई है जो 108MP का Primary Camera के साथ-साथ 16MP की Ultra Wide Lens और 8MP की Micro Lens Camera इस स्मार्टफोन में मिल जाती है। उसके साथ ही इसके सेल्फी कैमरा की बात करें तो 32MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia 1100 Super Max Smartphone

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब इसकी रेंज की बात की जाये तो अब ये मोबाइल फोन आप लोगों को 13,999 में मिल सकती है। अगर आप लोग इसके लेने करने के लिए सोच रहे हैं। तो यह मोबाइल फोन को आप नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर करते हैं। तो आप लोगों को 10% की डिस्काउंट दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *