Automobile

टनाटन माइलेज के साथ कंटाप लुक में मचाएगी तहलका Yamaha R15 की धुँआधार फीचर्स वाली लाजवाब बाइक

टनाटन माइलेज के साथ कंटाप लुक में मचाएगी तहलका Yamaha R15 की धुँआधार फीचर्स वाली लाजवाब बाइक। Yamaha सेगमेंट की Yamaha R15 एक स्पोर्ट्स बाइक जो इंडियन मार्केट में बहुत ही अट्रैक्टिव लुक के साथ लांच होने जा रही है।




Yamaha R15 बाइक की कीमत 

Yamaha R15 बाइक एक अट्रैक्टिव लुक वाली बाइक जो इंडियन मार्केट में लोग इसे बहुत ही अधिक पसंद करते हैं। अब ये मोटरसाइकिल इंडियन मार्केट में कुल पांच वेरिएंट और सात कलर आप्सन के प्राप्त होगी। Yamaha R15 के पहले वेरिएंट की रेंज 2,15,491 रुपए जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज 2,33,320 रुपए बताई जा रही है।अब बाजारों में मचेगी बड़ी ही सनसनी आ गया Vivo V26 Pro का 5g smartphone जिसमे मिलेंगी तगड़ी बैटरी भी

Yamaha R15 बाइक EMI प्लान

Yamaha R15 बाइक को अगर आप EMI प्लान के और से इसे लेना चाहते हो तो पहले आपको 40,000 रुपए का डाउन पेमेंट भी देना होगा। जिसके बाद आपको हर मंथ 6,630 रुपए की emi को 3 वर्ष में  जमा करना होगा। जो की 12% की ब्याज जैसे दिए जाएंगे।

स्टैण्डर्ड फीचर्स और रापचिक लुक के साथ Bullet और Jawa को धूल चटाने आ गयी Yamaha RD 350 की धांसू बाइक

Yamaha R15 बाइक के फीचर्स 

Yamaha R15 बाइक के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ये एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जायेगा। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, ईंधन गेज, गियर संकेतक, खतरा चेतावनी सूचक, टेकोमीटर, स्टैंड अलार्म और टाइम देखने के लिए घड़ी जैसे मानक फीचर्स भी मिलेंगे।जिसके सिवाय आपको अब ये smartphone कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जाएगी। जिसे आप यामाहा वाई-कनेक्ट ऐप के दौरान कनेक्ट भी करेंगे। जिसमें कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल अलर्ट और फोन की बैटरी की स्थिति जैसे आवश्यक जानकारी को आप मोटरसाइकिल के डिस्प्ले पर देख सकते हैं।

अपडेट लुक के साथ KTM को दिन में तारे दिखाने launch हुई Bajaj Pulsar NS 125 की फुर्तीली बाइक

Yamaha R15 बाइक के इंजन 

Yamaha R15 बाइक इंजन को पावर देने के लिए आपको 155 cc  का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के दौरान संचालित भी कराया जायेगा। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp की पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। जो छह स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा होगा। जिसके माइलेज की अगर बात करें तो आपको 45 क़म प्रति लीटर का माइलेज भी देगी। जिसके सिवाय अब ये टॉप स्पीड 140 km प्रति घंटे की है।

Yamaha R15 बाइक डिस्क ब्रेक

Yamaha R15 बाइक के सस्पेंशन कार्यों को करने के लिए आपको 37 मिमी अपसाइड-डाउन फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक के दौरान नियंत्रित भी कराया जायेगा। जिसकी ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे 282mm डिस्क ब्रेक और पीछे डुएल चैनल एबीएस के साथ 220mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।टनाटन माइलेज के साथ कंटाप लुक में मचाएगी तहलका Yamaha R15 की धुँआधार फीचर्स वाली लाजवाब बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *