Tech

अब बाजारों में मचेगी बड़ी ही सनसनी आ गया Vivo V26 Pro का 5g smartphone जिसमे मिलेंगी तगड़ी बैटरी भी

अब बाजारों में मचेगी बड़ी ही सनसनी आ गया Vivo V26 Pro का 5g smartphone जिसमे मिलेंगी तगड़ी बैटरी भी। ये Vivo 5g phone ने भारतीय मार्केट में अपनी अच्छी पकड़ भी बना ली है। Vivo ने कुछ टाइम पहले ही हमारे मार्केट में अपना नया 5G फोन मार्केट में लॉन्च भी करेगा। जिसका नाम Vivo V26 Pro है। ये smartphone में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स भी नजर आएंगे।


Vivo V26 Pro 5G Smartphone का डिस्प्ले

Vivo V26 Pro 5G Smartphone को भारतीय मार्केट में धासू डिस्प्ले के साथ launch भी किया जायेगा। अब ये smartphone में आपको 6.76 इंच का AMOLED फुल HD डिस्प्ले भी नजर आएगा। जिसमे 120Hz की रिफ्रेश रेट भी नजर आएगा। ये smartphone में MediaTek Dimensity 9000GH ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी मिलेगी।

स्टैण्डर्ड फीचर्स और रापचिक लुक के साथ Bullet और Jawa को धूल चटाने आ गयी Yamaha RD 350 की धांसू बाइक

Vivo V26 Pro 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

Vivo V26 Pro 5G Smartphone में आपको बहुत ही धांसू कैमरा क्वालिटी भी आएगी। जिसमे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी नजर आएगा। देखने मिल सकता है। जिसका में कैमरा 200MP का और अन्य दो कैमरे 12MP और 8MP के होंगे। जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 48MP का कैमरा भी दिया जायेगा।

अपडेट लुक के साथ KTM को दिन में तारे दिखाने launch हुई Bajaj Pulsar NS 125 की फुर्तीली बाइक

Vivo V26 Pro 5G Smartphone की बैटरी

अब ये smartphone में आपको बड़ी बैटरी पॉवर भी मिलेगा।जिसमे आपको 7800mAh की बैटरी के साथ ही आपको 120W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जायेगा।

आ गया LPG Gas Subsidy का पैसा फटाफट चेक करे अपना स्टेटस

Vivo V26 Pro 5G Smartphone की कीमत

Vivo V26 Pro 5G Smartphone की रेंज की अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही की अब ये smartphone की रेंज 60 हजार के आस पास बताई जा रही है। अब बाजारों में मचेगी बड़ी ही सनसनी आ गया Vivo V26 Pro का 5g smartphone जिसमे मिलेंगी तगड़ी बैटरी भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *