Automobile

स्टैण्डर्ड फीचर्स और रापचिक लुक के साथ Bullet और Jawa को धूल चटाने आ गयी Yamaha RD 350 की धांसू बाइक

स्टैण्डर्ड फीचर्स और रापचिक लुक के साथ Bullet और Jawa को धूल चटाने आ गयी Yamaha RD 350 की धांसू बाइक। अब भारत देश विदेश में रेट्रो स्टाइल बाइक को जो लोगों को बहुत ही अधिक  पसंद कर रहे है। अब बहुत सी कंपनियां अपने पुराने मॉडल्स को नए रूप में मार्केट में पेश किया जायेगा। अब ये यामाहा भी ऐसा ही करने की तैयारी में है जो कुछ टाइम पहले ही कंपनी जापान में RZ350 और RZ250 के लिए ट्रेडमार्क कर चुकी है।




Yamaha RD 350 के इंजन

Yamaha RD 350 बाइक के इंजन की बात करे तो अब ये बाइक में पहले एक 347 cc का एयर कूल्ड इंजन भी दिया जायेगा। जो 39 बीएचपी की पॉवर भी जेनरेट करेगा। जिसमे 6 स्पीड गियर बॉक्स का सपोर्ट मिलता था।

अपडेट लुक के साथ KTM को दिन में तारे दिखाने launch हुई Bajaj Pulsar NS 125 की फुर्तीली बाइक

Yamaha RD 350 के स्टैण्डर्ड फीचर्स

Yamaha RD 350 बाइक फीचर्स की बात करे तो अब ये Yamaha RD 350 के नए वर्जन में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फोर-स्ट्रोक इंजन, डुअल-चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और असिस्ट और स्लिपर क्लच जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स भी दिए है।

आ गया LPG Gas Subsidy का पैसा फटाफट चेक करे अपना स्टेटस

Yamaha RD 350 का मुकाबला

जानकारी के लिए बता दे की अब ये Yamaha RD 350 की भारत में आने के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी जाएगी। जिसमे एडवांस क्लासिक के रूप में भारत में लाया है। लॉन्चिंग के बाद भी अब ये बाइक भारत में रॉयल एनफील्ड हंटर 350, क्लासिक 350, बजाज ट्रायंफ और होंडा एच नेस जैसी बाइक से टक्कर देने में भी सफल होगी।स्टैण्डर्ड फीचर्स और रापचिक लुक के साथ Bullet और Jawa को धूल चटाने आ गयी Yamaha RD 350 की धांसू बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button