Automobile

Advance फीचर्स के साथ launch हुई मात्र 6,213 रुपय में Yamaha MT 15 की लाजवाब बाइक

Advance फीचर्स के साथ launch हुई मात्र 6,213 रुपय में Yamaha MT 15 की लाजवाब बाइक। भारतीय बाजार  में स्पोर्ट बाइक की बढ़ती डिमांड नजर में रखते हुए अब ये Yamaha कंपनी ने एक बार फिर अपनी एक धांसू स्पोर्ट बाइक को पेश कर दिया है।




Yamaha MT 15 V2 का लुक

लुक की अगर बात करे तो ये Yamaha MT 15 V2 Bike अपने आकर्षक लुक और धाकड़ लुक के कारण से बहुत सी गाड़ियों की तुलना में बहुत ही बेहतरीन बताई जा रही है।जिसमें कंपनी के दौरान नई टेक्नोलॉजी वाले फ्रंट बंपर के साथ बहुत ही आकर्षक बैग डिजाइन भी बताया जा रहा है।

इंडियन मार्केट में मचायेगा तांडव iPhone 16 Pro Max वाला smartphone फोटोग्राफी भी होगी धुआधार

Yamaha MT 15 V2 के स्टैण्डर्ड फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 धांसू बाइक के फीचर्स की अगर बात करे तो सिंगल पॉड LED हेडलैंप, LED DRL और साइड स्लंग एग्जॉस्ट के साथ नए फ्रंट फोर्क्स भी नजर आएंगे। साथ ही ये yamaha के वाई-कनेक्ट ऐप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जायेगा। साथ हि सेफ्टी फीचर्स के रूप में सिंगल चैनल ABS के साथ MT15 के आगे और पीछे 17 इंच के व्हील्स भी दिए जा रहे है। जिसमें 100/80 फ्रंट और 140/70 रियर ट्यूबलेस टायर भी नजर आएंगे।

PM Jan Dhan Yojana जनधन खाताधारकों के बदले रूल्स अब सरकार देंगी हर मंथ इतने रुपए जानिए 

Yamaha MT 15 V2 के पॉवरफुल इंजन

Yamaha MT 15 V2 के बाइक के इंजन की अगर बात करे तो ये आपको 155 cc वाला लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-valve का इंजन भी दिया जायेगा। जो कि 18.4 पीएस की पावर और 14.1 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। Yamaha MT 15 V2 बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जिसके माइलेज की बात करे तो अब ये कंपनी दावा करती की ये बाइक 45 km प्रति लीटर माइलेज देने में भी सफल होगी। Advance फीचर्स के साथ launch हुई मात्र 6,213 रुपय में Yamaha MT 15 की लाजवाब बाइक।

28km के बेस्ट माइलेज की रानी बनकर मार्केट उतरेगी Toyota की कड़क फीचर्स वाली जबरदस्त कार

Yamaha MT 15 V2 Bike की कीमत

जानकारी के मुताबित अब ये Yamaha MT 15 V2 धांसू बाइक के रेंज के ऊपर एक नजर डाले तो आपको ये जबरदस्त लुक और धांसू बाइक लगभग 1.68 लाख की रेज में पेश कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *