Automobile

22 हजार से भी कम में घर लाये फ्रेस नई Hero की HF Deluxe आकर्षक लुक और दमदार माइलेज वाली बाइक ख़रीदे सिर्फ यहाँ से

22 हजार से भी कम में घर लाये फ्रेस नई Hero की HF Deluxe आकर्षक लुक और दमदार माइलेज वाली बाइक ख़रीदे सिर्फ यहाँ से।  हीरो मोटोकॉर्प भारत के दोपहिया वाहन वाजार में अपनी ट्रस्ट और दमदार पर्फोर्मन्स के लिए प्रसिद्ध है। इसकी कम्युटर सेगमेंट वाइक हीरो HF Deluxe अपने आकर्षक लुक और मजबूत प्लेटफार्म के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है।



Hero HF Deluxe Bike: पावरफुल इंजन 

हीरो HF Deluxe में दिए गए 97.2 सीसी के पावरफुल इंजन ने इसे बाजार में एक विश्वसनीय ऑप्शन बनाया है। 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क, इसे शहरी सड़कों पर महज यात्रा का अनुभव प्रदान करता है।

Also read this:-Mahindra XUV300 पर काल बनकर आयी Tata की Nexon SUV 2 लाख की बचत के साथ ABS सेफ्टी फीचर्स

Braking System: इसकी ब्रेकिंग प्रणाली  में दोनों पहियों पर इम ब्रेक शामिल हैं, जो सुरक्षित टाइडिंग को सुनिश्चित करते हैं।

Price and budget of Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe की कीमत 59,998 रूपये से लेकर 68,768 रुपये के बीच है, जो इसे मिडल क्लास लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है। इसके अलावा उन उपभोक्ताओं के लिए जिनका वजट कम है,

Hero HF Deluxe Bike 2024 model

Second Hand Market: वे सेकंड हैंड मार्केट में इसके पुराने मॉडलों को खरीद सकते हैं, जो कई ऑनलाइन वेवसाइट्स पर अच्छी कीमतों पट उपलव्ध है।

Online Deals and Shopping Options

ऑनलाइन वाजार में Hero HF Deluxe के 2017 मॉडल (2017 Model) को वढ़िया कंडिशन में और कम चले हुए किलोमीटर के साथ 22,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। Quikr जैसी वेवसाइट्स पर ये डील्स उपलब्ध है, जो उपभोक्ताओं को कम वजट में भी अच्छी कड़ीशन की वाइक खरीदने का मौका देती हैं।

Also read this:-Samsung Galaxy S24 सीरीज के साथ अब पुराने फोन में भी मिलेगा AI फीचर्स लिस्ट में जाने अपने फ़ोन का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *