Automobile

Yamaha के इस मॉडल को देख आप भी हो जाओगे भौचक्के स्कूटी है या बाइक पहचानना हुआ मुश्किल जाने कीमत

Yamaha के इस मॉडल को देख आप भी हो जाओगे भौचक्के स्कूटी है या बाइक पहचानना हुआ मुश्किल जाने कीमत। यामाहा के कई वेरिएंट इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी, जिसकी खरीदारी बहुत ही सस्ते में कर सकते हैं।



Yamaha Aerox engine

Yamaha Aerox 155 motoGP Edition गर्दा मचा रहा है, जिसका 155 cc इंजन वाला प्रीमियम मैक्सी स्कूटर है। इस स्कूटर को प्रीमियम डिजाइन और इंजन पावर के लिए पसंद किया जाता जाता है। इस स्कूटर को प्रीमियम डिजाइन और पावर के लिए पसंद किया जाता है, जिसे आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Bajaj Platina 110cc मात्र 22 हजार में इस सुनहरे मॉडल को बनाये अपने घर की रानी जाने बेहरीन फीचर्स

इस स्कूटर के तमाम फीचर्स ऐसे हैं जो हर किसी के चेहरे पर गर्दा माच रहे हैं, जिसकी खरीदारी में देरी की तो मौका चूक जाएंगे। इसे आप फाइनेंस प्लान पर खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

Showroom Price of Yamaha Aerox

नए साल पर यामाहा का एयरोक्स 155 मोटोजीपी एडिशन इस स्कूटर का टॉप वेरिएंट है, जिसे कंपनी ने 1,48,300 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में पेश किया गया है। ये कीमत ऑन रोड होने के के बाद 1,71,348 रुपये हो जाती है।

Yamaha Aerox 155 motoGP Edition

एयरोक्स के मोटोजीपी एडिशन को आप कैश पेमेंट से खरीदना पसंद करते हैं। इसके लिए आपके पास 1.71 लाख रुपये जेब में होने बहुत ही आवश्यक हैं। इसे आप फाइनेंस प्लान से 15 रुपये की डाउन पेमेंट के जरिए खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह हैं।

बैंक की ओर से यामाहा एयरोक्स 155 मोटोजीपी एडिशन के लिए 1,56,348 रुपये का लोन अमाउंट जारी किया जा सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 फीसदी वार्षिक दर के हिसाब से ब्याज भरना होगा।

Installment of this much rupees will have to be paid every month

यामाहा के स्कूटर के लिए लोन अप्रूव होने के बाद आपको डाउन पेमेंट के तौर पर 15 हजार रुपये जमा करने की जरूरत होगी। इसके बाद आपको बैंक द्वारा तय की गई अवधि तीन साल यानी 36 महीने तक 5023 रुपये की किस्त जमा करने की जरूरत होगी। आपने तनिक भी बाइक की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा, क्योंकि ऐसे ऑपर बार-बार नहीं आते हैं।

यह भी पढ़े :-Nokia ने लांच किया New updated version 5G मॉडल फीचर्स देते है एक अलग साइन जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *