Tech

WOW… कातिलाना लुक के साथ 4000 रूपये डिस्काउंट से ग्राहकों के दिलो में जगह बनने आ गया lava का ये सुपर पॉवरफुल 5G स्मार्टफोन मस्त-मस्त फीचर्स के आगे फेल Oneplus 

WOW… कातिलाना लुक के साथ 4000 रूपये डिस्काउंट से ग्राहकों के दिलो में जगह बनने आ गया lava का ये सुपर पॉवरफुल 5G स्मार्टफोन मस्त-मस्त फीचर्स के आगे फेल Oneplus Lava स्मार्टफोन शौकीनो के लिए बेहद खुशखबरी क्योंकि Lava Agni 2 5G Smartphone अमेजॉन पर बहुत ज्यादा छुट पर बेचा जा रहा है इसीलिए अगर आपको इस कम्पनी के स्मार्टफोन को अपना बनाना है तो फिर देरी कैसी अभी ही आर्डर कर दीजिए।





आपको भी अभी इस स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर मिल जाएगा। आइए इसके फीचर्स और डिस्काउंट के बाद की क़ीमत के बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

Also read this :-20.37 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ innova की बैंड बजाने घर ले आये मात्र 4.43 लाख़ में Renault की यह 7-सीटर SUV कार

फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही ज्यादा मस्त-मस्त ढेरों फीचर्स मिलेंगे जिस को देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा। और आप तुरंत ही स्मार्टफ़ोन को अमेजॉन से आर्डर कर देंगे।

डिस्प्ले 

अगर इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की चर्चा करें तो इसमें आपको 6.78 इंच की एफएचडी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल जाएगी जो 120Hz सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन 950 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है।

कैमरा क़्वालिटी सेटअप

वहीं आपके कमरे के बारे में बताएं तो इसके रियर में आपकों 50MP+8MP+2MP+2MP आपके कमरे मिलेंगे सुंदर-सुंदर सेल्फी के लिए इसमें आपको एक फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है जो 16 मेगापिक्सल का है

प्रोसेसर

इसका प्रोसेसर है तो काफी जबरदस्त है क्योंकि कंपनी निर्माता ने Mediatak Dimensity 7050 6mn Octa Core Processor का उपयोग किया हैं।

रैम और इंटरनल स्टोरेज

इसमें आपको डाटा को स्टोर करनें के लिए 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी।

बैटरी बैकअप

अगर इसकी बैटरी बैकअप के बारे में बताएं तो इसमें आपको 4,700mAh की बैटरी मिल जाएंगी और इसको चार्ज करने के लिए 66W का चार्जर भी मिलेगा यह चार्ज यूएसबी टाइप सी पोर्ट का होगा।

डिस्काउंट ऑफर

यदि आप इस स्मार्टफोन को अमेजॉन से खरीदेंगे तो इसमें आपको काफी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा वैसे तो इसकी वास्तविक कीमत ₹21,999 रखी गई है परंतु अमेजॉन पर आपको ₹4000 का डिस्काउंट मिल जाएगा डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको ₹17,999 खर्च करने होंगे।

Also read this :-6GB RAM और 256GB स्टोरेज से पुरे मार्केट में अपना दबदबा कायम रखने फिर कातिलाना लुक में लांच हुआ 10 हजार के बजट में Realme का 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *