Tech

6GB RAM और 256GB स्टोरेज से पुरे मार्केट में अपना दबदबा कायम रखने फिर कातिलाना लुक में लांच हुआ 10 हजार के बजट में Realme का 5G स्मार्टफोन

6GB RAM और 256GB स्टोरेज से पुरे मार्केट में अपना दबदबा कायम रखने फिर कातिलाना लुक में लांच हुआ 10 हजार के बजट में Realme का 5G स्मार्टफोन।भारत की प्रमुख मोबाइल निर्माता कंपनी Realme ने हाल में भारत में अपना नया फोन Realme 12X को पेश किया है। वहीं अब कंपनी एक और बजट फोन की तैयारी कर रही है।



एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, कंपनी 10,000 रुपये के प्राइस में एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसमें 6GB की रैम के साथ यूजर्स को 256GB की स्टोरेज मिलेगी।  हालांकि अभी इस फोन के मॉडल नंबर या सीरीज के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि Realme का यह फोन पोको, आईटेल, टेक्नो और इनफिनिक्स जैसे ब्रांड के बजट फोन को टक्कर देने के लिए आएगा।

यह भी पढ़े :-20.37 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ innova की बैंड बजाने घर ले आये मात्र 4.43 लाख़ में Renault की यह 7-सीटर SUV कार

Realme C65 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स

हाल में आई खबर के अनुसार वियतनाम में 4 अप्रैल को realme C65 को लॉन्च किया जाएगा। यह 4G फोन होगा जो लो बजट में लाया जाएगा। अबत तक जो लीक आए हैं उसके मुताबिक इस फोन में 8GB RAM, MediaTek Helio G88 चिपसेट, 50MP Camera और 5,000mAh Battery जैसी स्पेसिफिकेशन्स मिलेगी। वहीं भारत में कंपनी इसका एक वेरियंट 6जीबी रैम और 256जीबी की मैमोरी के साथ पेश कर सकती है.

Realme 5G स्मार्टफ़ोन लांच डेट

रियलमी के इस बजट फोन के बारे में यह भी बताया गया है कि कंपनी इसे यूथ को ध्यान में रख कर बना रही है, जो ज्यादा डाटा का उपयोग करते हैं। हालांकि फोन के लॉन्च डेट के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली, लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि यह फोन अप्रैल के तीसरे सप्ताह तक लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही एक बात स्पष्ट कर दी गई है कि यह एक 4G स्मार्टफोन होगा।

हाल में कंपनी के एक नए फोन मॉडल Realme C65 को लेकर कई जानकारियां आई हैं। ऐसे में आशा कर सकते हैं कि यह फोन ​रियलमी सी65 4G हो सकता है।

Realme C55 5G स्मार्टफोन वैरिएंट्स कीमत

रियलमी का बजट फोन पोर्टफोलियो देखें, तो कंपनी के पास 10,000 रुपये के प्राइस ब्रैकेट में काफी फोन हैं, जहां realme C53 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला मॉडल है। वहीं realme C55 में एक मॉडल है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है। इसकी कीमत लगभग 13 हजार रुपये है। ऐसे में कंपनी 10,000 रुपये के बजट में 6GB रैम और 256GB मैमोरी वाला एंड्रॉयड फोन लॉन्च कर यूजर्स नई च्वाइस देने की कोशिश करेगी।

यह भी पढ़े :-रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh बैटरी बैकअप से लैस के साथ आ गया Oppo का A78 5G स्मार्टफोन कातिलाना लुक के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button