Automobile

Wagonr और Alto के बजट में Mahindra Bolero खरीद सकते है नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे जानिये पूरी खबर

Wagonr और Alto के बजट में Mahindra Bolero खरीद सकते है नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे जानिये पूरी खबर SUV की बिक्री इन दिनों काफी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में अपनी नई एसयूवी को लॉन्च कर रही हैं। महिंद्रा की एसयूवी देश के मार्केट में काफी पसंद की जाती है। खासकर महिंद्रा बोलेरो की लोकप्रिय गाड़ी है।



1493 CC Engine का इंजन

एसयूवी में कंपनी ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी ऑफर करती है। वहीं इसमें आपको ज्यादा ग्राउंड क्लियरेन्स भी मिल जाता है। जो इसे किसी भी तरह की सड़क पर चलने में सक्षम बनाता है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 1493 सीसी का इंजन लगाया गया है। जो 3600 आरपीएम पर 74.96 bhp का अधिकतम पावर और 1600-2200 आरपीएम पर 201 Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है।

यह भी पढ़े : गब्बर इज बैक आ गया Maruti Ertiga का डैशिंग लुक सामने, दनादन फीचर्स के साथ माइलेज में निकला Innova का बाप

9.79 लाख रुपये कीमत Price Rs 9.79 lakh

Mahindra Bolero को कंपनी ने 9.79 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 10.80 लाख रुपये तक जाती है। इस एसयूवी को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : Samsung का आ गया सबसे पतला 5G फ़ोन 200MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ, जाने फीचर्स और कीमत

2014 Mahindra Bolero 2014 महिंद्रा बोलेरो

2014 Mahindra Bolero को Carwale वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और 85,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसे फरीदाबाद से 3.65 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़े : सरकार ने लांच की नई सल्फर लेपित यूरिया किसानों की होगी बल्ले-बल्ले यह होगी Urea Gold की नई कीमत जाने 

इस 1,15,000 किलोमीटर तक चली एसयूवी को डीजल इंजन के साथ कंपनी ने गुरुग्राम में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। इसके लिए यहाँ पर 4.9 लाख रुपये की मांग की गई है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *