Tech

मजेदार कैमरे से करेगा मार्केट पर राज Vivo X Fold 3 का तगड़ा Smartphone बैटरी भी मिलेंगी दमदार

मजेदार कैमरे से करेगा मार्केट पर राज Vivo X Fold 3 का तगड़ा Smartphone बैटरी भी मिलेंगी दमदार। 5g smartphone निर्माता कंपनी vivo ने हाल ही में अपने तीसरे जेनरेशन के फोल्डेबल smartphone सीरीज को चीन में लॉन्च किया जायेगा।




Vivo X Fold 3 Design and display

Vivo X Fold 3  smartphone के लुक के मामले में दोनों ही फोल्डेबल phone बहुत ही हद तक एक जैसे ही नजर आएंगे। अब ये दोनों मॉडल में 8.03 इंच का फोल्डेबल OLED डिस्प्ले दिया जायेगा। जो 120Hz LTPO रिफ्रेश रेट और 2748 x 1172 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। जिसके सिवाय ये दोनों में ही सेकेंडरी डिस्प्ले के तौर पर 6.53 इंच का OLED पैनल दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। प्रो मॉडल में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जबकि स्टैंडर्ड मॉडल में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जायेगे।

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई 7-Seater वाली Toyota Rumion की बमबाट फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

Vivo X Fold 3 camera

Vivo X Fold 3 smartphone कैमरे की बात करें तो ये दोनों ही मॉडल्स के पिछले हिस्से में सर्कुलर रिंग का लुक भी सेटअप दिया जायेगा। अब ये स्टैंडर्ड मॉडल में 50MP प्राइमरी OIS कैमरा, 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32MP का तीसरा कैमरा भी दिया जायेगा। जो प्रो मॉडल में 64MP OIS पेरिस्कोप कैमरा भी मिलेगा। जो 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। प्रो मॉडल में खासतौर पर V3 इमेजिंग चिप भी दी गई है।मजेदार कैमरे से करेगा मार्केट पर राज Vivo X Fold 3 का तगड़ा Smartphone बैटरी भी मिलेंगी दमदार।

Business Idea कम बजट में तगड़ा मुनाफा देने वाली ये जबरदस्त खेती जाने प्रोसेस

Vivo X Fold 3 performance

Vivo X Fold 3 smartphone के स्टैंडर्ड मॉडल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर भी बताई जाएगी। जो प्रो मॉडल में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर भी मिलेगी।अब ये दोनों ही मॉडल में 16GB LPDDR5 रैम और 1TB तक की UFS 4.0 स्टोरेज भी दिया जायेगा। जो स्टैंडर्ड मॉडल में 5500mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। प्रो मॉडल में 5700mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो 100W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती हुई नजर आएगी।

डूबते का सहारा बन launch हुई Maruti Baleno की टनाटन फीचर्स वाली तगड़ी कार

Vivo X Fold 3 PRICE

Vivo X Fold 3 smartphone की रेंज विवो एक्स फोल्ड 3 की रेंज रेंज 81,000 रुपये से चालू की जाएगी।जो प्रो मॉडल की रेंज 1.15 लाख रुपये से चालू की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *