Automobile

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई 7-Seater वाली Toyota Rumion की बमबाट फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई 7-Seater वाली Toyota Rumion की बमबाट फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा। Toyota किर्लोस्कर मोटर इंडिया ने Toyota Rumion के साथ लॉन्च हुई 7-सीटर की एमपीवी खुद को Maruti Suzuki Ertiga के एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में launch भी कराई जाएग।




Toyota Rumion 7-Seater Branded Features

7-Seater वाली Toyota Rumion अपनी विशाल क्षमता के मुताबित टोयोटा रुमियन में आराम और सुरक्षा के लुक की बहुत ही अधिक प्रभावशाली कार भी बताई जा रही। जो ड्राइवर को अपनी सीट के समायोजन का आनंद भी लिया जायगा।अब ये स्वचालित जलवायु नियंत्रण प्रणाली का फायदा भी दिया जायगा। जो पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फ़ंक्शन के वजह से ये कार को स्टार्ट करना बहुत आसान बताई जा रही। जो इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज पॉइंट से मन की अतिरिक्त शांति मिलती है। 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और 7.0-इंच टचस्क्रीन के साथ मनोरंजन की अच्छी व्यवस्था है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के माध्यम से ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ सहजता से एकीकृत होता है।

डूबते का सहारा बन launch हुई Maruti Baleno की टनाटन फीचर्स वाली तगड़ी कार

Toyota Rumion 7-Seater engine

Toyota Rumion के मजबूत इंजन और पर्फोर्मंस की अगर बात करे आपको उसमे 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 103 बीएचपी की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा।जो  ट्रांसमिशन आप्सनों में पांच-स्पीड मैनुअल और चार-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मौजूद कराएगा।

सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी बेमिसाल फीचर्स वाली Honda की नई Activa 7G स्कूटर

Toyota Rumion 7-Seater mileage

Toyota Rumion 7-Seater कार के माइलेज की बात की जाये तो कंपनी दावा करती की अब ये Toyota Rumion के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51 kmpl तक और cng वेरिएंट की माइलेज 26.11km/kg तक है। रूमियम के साथ 3 वर्ष या 1,00,000 km की स्टैंडर्ड वॉरंटी ऑफर भी करेगी।

5G की दुनिया में अपना इक्का जमाने आ गया Vivo T3 का 5g smartphone टकाटक कैमरा सेटअप के साथ

Toyota Rumion 7-Seater Safety Features

Toyota Rumion 7 सीटर कार में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वाहन लेने जो कम्पनी उसमे डुअल फ्रंट airbag, ईबीडी के साथ एबीएस, rear parking sensor, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम, High-Speed ​​Alert System और सीट-बेल्ट रिमाइंडर भी मौजूद कराये जायेगे।

Toyota Rumion 7-Seater price

Toyota Rumion 7-Seater MPV कार में बहुत से वेरिएंट और कलर के आप्सन भी दिए जायेगे। साथ ही इसकी रेंज 10.29 लाख रु एक्स शोरूम से चालू की जाएगी। अब ये13.68 लाख रु एक्स शोरूम तक बताई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *