टेक्नोलॉजी

5500mAh की धांसू बैटरी के साथ मिलेगा 200MP का झक्कास कैमरे Vivo के इस 5G स्मार्टफोन में जाने कीमत

अब हमारे भारतीय मार्केट में 5G नेटवर्क के आने से अफरा-तफरी मची हुई नजर आ रही है। जिसके चलते भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर स्मार्टफोन भी लॉन्च किये जा रहे है। जिसमे Vivo भी कहा पीछे रहने वाला है। अब तो ये सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला कि अब ये Vivo जल्द ही भारतीय मार्केट में iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है। जिसका नाम Vivo V26 Pro 5G Smartphone बताया जा रहा है। जिसमे आपको 200MP कैमरा क्वालिटी देखने को मिल सकती है।5500mAh की धांसू बैटरी के साथ मिलेगा 200MP का झक्कास कैमरे Vivo के इस 5G स्मार्टफोन में जाने कीमत।


Vivo V26 Pro 5G ka Specification 

आब ये Vivo V26 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो अब उसमे आपको 6.7 Inch की फूल HD+ डिस्प्ले भी मिल सकती है। जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम कर सकेगी। उसके साथ ही अब इसके डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए अब उसमे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी जा रही है। जिसमे आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 730 (8 Nm) वाला धाकड़ प्रोसेसर भी मिल सकता है। अब ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 OS पर बेस्ड होगा।

मात्र 21,900 में ले आये अपने घर की शोभा बढ़ाने Honda Elevate की शानदार कार,ब्रांडेट फीचर्स के साथ जाने खासियत

Vivo V26 Pro 5G ki camera quality

Vivo के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो अब उसमे DSLR जैसी पिक्चर क्वालिटी भी देखने को मिल सकती है। जिसमे आपको 200MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP का Ultra-Wide और 2MP का माइक्रो कैमरा भी देखने को मिल सकता है। जिसके सिवाय अब उसमे 44MP फ्रोंट कैमरा दिया जा रहा है।

Mini Fortuner बनकर मार्केट में लॉन्च होने जा रही Toyota की धांसू कार,28kmpl माइलेज के साथ करेगी राज

Vivo V26 Pro 5G ki bettri 

5500mAh की धांसू बैटरी के साथ मिलेगा 200MP का झक्कास कैमरे Vivo के इस 5G स्मार्टफोन में जाने कीमत। अगर आप भी ये Vivo V26 Pro 5G Smartphone के मुताबिक पता चला कि अब उसमे 5500mAh की धांसू बैटरी पावर भी देखने को मिल सकती है। जो बहुत ही अधिक बड़ी और दमदार बताई जा रही है।जिसे जल्दी से चार्ज करने के लिए अब उसमे 120W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। जो कि इस स्मार्टफोन को कुछ ही मिनटों में फूल चार्ज देती है।

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही Honda Activa 7G Hybrid की धांसू स्कूटर,शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत

Vivo V26 Pro 5G ki price 

आप को बता दे की अब ये Vivo V26 Pro 5G Smartphone की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी लेकिन ये उम्मीद जा रही अब इसे जल्दी ही भारतीय मार्केट में लॉन्च भी कर सकते है।जिसकीं रेंज लगभग 40 हजार के आसपास बताई जा रही है। जिसकी वास्तविक रेंज का पता फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *