Automobile

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही Honda Activa 7G Hybrid की धांसू स्कूटर,शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये जापानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हौंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने हमरे मॉर्केट में बहुत सी बाइक्स और स्कूटर लॉन्च की गयी है। जिसमे हमारे भारत देश की सबसे अधिक बाइक वाला स्कूटर एक्टिवा भी शामिल किया जा रहा है।आप को बता दे की अब ये कंपनी अपने पुराने एक्टिवा 6जी को नए वेरिएंट में लॉन्च करने जा रही है। अब ये कंपनी ने उसका नाम हौंडा एक्टिवा 7जी रखा गया है। आप को बता दे की अब ये कंपनी इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक लुक में भी लॉन्च कर सकती है। नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही Honda Activa 7G Hybrid की धांसू स्कूटर,शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत।




Honda Activa 7G Hybrid 2024

आपको बता दें कि अब ये हौंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया कंपनी इस वर्ष अपना हौंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अब ये खबर कंपनी अपने इस बेहतरीन स्कूटर को फ़रवरी में लॉन्च करने जे रही है। अब ये स्कूटर में आपको इलेक्ट्रिक वर्जन भी देखने को मिल सकता है। आप को बता दे की अब ये हौंडा कंपनी ने 2022 में ए स्कूटर के लिए H-Smart ट्रेडमार्क के लिए अप्लाई किया था। सूत्रों के मुताबिक कंपनी इस ट्रेममार्क का उपयोग अब नए एक्टिवा के लिए कर सकती है। जिसकी ख़ास बात ये है की अब ये नई एक्टिवा इलेक्ट्रिक अवतार में भी देखने को मिल सकती है।

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत मे आया 50% का जोरदार ऑफ़र,मात्र 50,000 रू. में अब न करे देर

Honda Activa 7G Hybrid

आप को बता दे की अब ये होंडा एक्टिवा 7जी के इलेक्ट्रिक वर्जन की 40 किलोमाटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड हो सकती है। आप को बता दे की अब ये हौंडा कंपनी इस बाइक को फ़रवरी में लॉन्च कर सकती है। जिससे लंबी यात्राओं के लिए आईसीई का उपयोग हमेशा उपलब्ध रहेगा। अब ये हाइब्रिड तकनीक होने की वजह से इस बाइक की इस स्कूटर की रेंज में बढ़ोतरी हो सकती है।

Google pay गूगल ने शुरू किया दमदार Offer,जिसमे मिलेगा 50000 तक का सीधा लाभ जाने प्रोसेस

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही Honda Activa 7G Hybrid की धांसू स्कूटर,शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत। आप को बता दे  की अब ये कंपनी ने स्कूटर को ईवी लॉन्च करने से पहले अपने 2W पोर्टफोलियो में हाइब्रिड तकनीक जोड़ने के लिए उत्साहित है। आप को बता दे की अब ये हौंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया कंपनी की ओर से इस बात की पूरी और  पुष्टि नहीं हुई है की एक्टिवा 7 जी इलेक्ट्रिक होगी।

Kisan Kalyan Yojana 2024 किसान कल्याण योजना की किस्त बैंक खाते में आना हुई शुरू जल्दी करे चेक

Honda Activa 7G Hybrid ki price 

हौंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया कंपनी के इस स्कूटर में आपको शानदार इंजन, बेहतर माइलेज, बेहतर डिजाइन और भी कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। अब ये कंपनी इसे फरवरी तक लॉच कर सकती है। अगर बात करें हौंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर की रेंज ₹73086 से ₹76587 के बीच होने वाली है।

Honda Activa 7G Hybrid ke engine 

आप को बता दे की अब ये होंडा एक्टिवा 7जी में आपको आपको 109.51cc का बहुत ही बेहतरीन सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है। जो 7.79 भाप की पावर और 8.84 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है। उसके साथ ही अब ये स्कूटर की टॉप स्पीड के बारे में बात करे। जिसके टॉप स्पीड 110 kmph होने वाली है।  आप को बता दे की अब ये हौंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया कंपनी के नए स्कूटर में आपको अधिक माइलेज देखने को भी मिल सकता है। जिसमे आपको 70 kmpl का माइलेज मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *