Trending News

VIDEO: एनर्जी ड्रिंक को प्रमोट करने के चक्कर में रूसी YouTuber ने तोड़ डाली करोड़ों की Lamborghini

सोशल मीडिया तरह-तरह के मजेदार और अजीबोगरीब वीडियोज से भरा पड़ा है. यहां रोजना कई तरह के कंटेंट वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. वहीं कुछ लोग रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बनने के लिए अजीबोगरीब और हैरतअंगेज स्टंट करते नजर आते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपनी करोड़ों की चमचमाती कार को एक झटके में बर्बाद करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

https://www.instagram.com/reel/CourwJUBPmg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5529a267-4bbb-4f88-bde6-2426878bde85

आजकल लोग तरह-तरह के वीडियोज और रील्स के जरिये दुनिया के कोने-कोने में बैठे लोगों की नजरों में आ रहे हैं. हाल ही में एक ऐसे ही रूसी YouTuber का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वो अपनी करोड़ों की चमचमाती सफेद लैम्बोर्गिनी कार (Lamborghini Urus SUV) को एक झटके तबाह करता नजर आ रहा है. इस रूसी यूट्यूबर का नाम मिखाइल लिट्विन बताया जा रहा है. वीडियो एक ऐड शूट का बताया जा रहा है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स एनर्जी ड्रिंक की रेंज का प्रचार करने के लिए करोड़ों रुपये की लैम्बोर्गिनी कार को चकनाचूर करवा रहा है. बता दें कि, भारत में इस कार की शुरुआती कीमत 3.15 करोड़ रुपये है.

वीडियो में सबसे पहले इस स्टंट का पूरा सेटअप देखा जा सकता है. वीडियो में आगे एक बड़ी से क्रेन से ड्रिंक को लटकाया जाता है. वहीं वीडियो में नीचे चमचमाती कार नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही शख्स भागता है, उसी वक्त क्रेन से लटकता ड्रिंक कार पर गिर जाता है, जिससे करोड़ों की कार चंद सेकंड्स में बर्बाद हो जाती है. ये पूरा स्टंट सिर्फ एक एनर्जी ड्रिंक की रेंज का प्रचार करने के लिए किया गया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mikhail_litvin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 3 लाख 11 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button