Bollywood

Urfi Javed News उर्फी जावेद के अजीबो-गरीब लुक्स देख उड़े फैंस के होश बोले अब तो इसे जेल में डालो

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये आप की जानी-मानी एक्टर्स उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अब उर्फी ने अपनी पहचान खुद के दम पर बना चुकी है। अब ये अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती है। अब ये लाइमलाइट का हिस्सा भी रहती हैं। जिससे अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फेमस हो रही है। अब तो कुछ लोग उर्फी के समर्थन में रहते हैं। और कुछ उसका विरोध भी करते हैं। अब ये उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने पहनावे से बहुत से लोगो के दिलो में जगह बनाई है।Urfi Javed News उर्फी जावेद के अजीबो-गरीब लुक्स देख उड़े फैंस के होश बोले अब तो इसे जेल में डालो।




 

Urfi Javed News उर्फी जावेद के अजीबो-गरीब लुक्स देख उड़े फैंस के होश बोले अब तो इसे जेल में डालो। उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो भी फेमस होना आम बात हो चुकी है अब लेकिन इन दिनों उर्फी जावेद का एक वीडियो बहुत ही ज्यादा फेमस हो रहा है। जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। अब ये उर्फी की इस ड्रेस पर दो गन बने हुए हैं। जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से इंस्पायर्ड है। अब ये एक्टर्स उर्फी जावेद का यह अजीबोगरीब लुक सोशल मीडिया पर बहुत दिनों से जमकर फेमस हो रहा है।

Bollywood News शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं एक्टर्स नाम सुनकर आप भी हो जावोगें हैरान

अब ये वीडियो को मानव ने अपने तस्वीर मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। अब ये मानव ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से उर्फी जावेद बहुत ही एंसपायर हुई है। जिसके कारण उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है उर्फी जावेद ने खुद इस वीडियो में यह जानकारी भी दी है।

शानदार फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में आ रही Toyota Rumion की धांसू कार,मात्र इतनी सी कीमत में

अब आप को बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा से ही अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों के कारण से ये मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ काम भी कर रहे हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भी दिखाई दे रही है।अब  कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं।

अजब प्यार की गजब कहानी देख लॉन्च हुई Royal Enfield classic 350 की सस्ती बाइक,शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ

उर्फी जावेद का ये वीडियो बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ जिल पर यूजर्स की और से ये रिएक्शन भी चालू कर दी है। जिसमे लिखा कुछ तो शर्म करो दूसरे ने लिखा आज तो उर्फी जावेद बंदूक लेकर घूम रही है। तीसरे यूजर ने कहा कुछ तो शर्म करो यार आपकी वजह से लोग बिगड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *