Bollywood

Bollywood News शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं एक्टर्स नाम सुनकर आप भी हो जावोगें हैरान

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां है। जिनकी खूबसूरती के तो सभी लोग दीवाने हो चुके है। लेकिन जब लोगों के सामने उनकी हकिगत सामने आई तो अब ये सभी लोग उनकी बहुत ही आलोचना करते हुए दिखाई दे रहे थे।अब ये बॉलीवुड की मूवी इंडस्ट्री में ऐसी अभिनेत्रियों की फेहरिस्त बहुत लंबी है। जिन्होंने शादी करने के पहले ही अपने प्रेमियों के साथ जमकर संबंध बनाया और जब वह मां बनने वाली थी तब जाकर उन्होंने अपने प्रेमियों के साथ में शादी कर ली।Bollywood News शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं एक्टर्स नाम सुनकर आप भी हो जावोगें हैरान।




बहुत टाइम से एक ऐसी अभिनेत्री का लोगों ने जमकर कमेंड किया था।  आइए आपको बताते की अब ये बॉलीवुड की वह कौन सी अभिनेत्रियां है। जो शादी करने के पहले ही संबंध बना चुकी है। उसके बाद से उन्होंने गर्भधारण करने के बाद शादी करने का फैसला भी कर लिया था।

शानदार फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में आ रही Toyota Rumion की धांसू कार,मात्र इतनी सी कीमत में

बॉलीवुड की ये एक्टर्स शादी के पहले ही बने जा रही थी मां

Bollywood News शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं एक्टर्स नाम सुनकर आप भी हो जावोगें हैरान। आपकी जानकरी के लिए बता दे की अब ये बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां शादी के पहले ही बन चुकी थी मां आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल होती थी। जो शादी करने के पहले ही अपने प्रेमी रणबीर कपूर के साथ संबंध बना चुकी थी। दरअसल जैसे ही आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की थी तब शादी के अगले ही मंथ ही आलिया भट्ट ने यह ऐलान कर दिया कि वह मां बनने जा रही है। उसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई थी। कि आलिया भट्ट शादी के पहले ही संबंध बना चुकी है।

अजब प्यार की गजब कहानी देख लॉन्च हुई Royal Enfield classic 350 की सस्ती बाइक,शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ

आलिया भट्ट की और ही हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी कुछ उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक बताई जा रही है। अब उन्होंने शादी के पहले ही अपने प्रेमी हार्दिक पांड्या के साथ संबंध बना लिया था। जब वह मां बनने वाली थी तब जल्दी में उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर ली।

अपने घर की शोभा बढ़ाने आ रही कवड़ियों के दाम Maruti Suzuki WagonR की धांसु कार,सॉलिड फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्रियां भी है शामिल थी जो शादी करने के पहले ही अपने पार्टनर के साथ संबंधों में थी। दिया मिर्जा तो शादी के 6 मंथ में ही मां बनने का सुख प्राप्त कर चुकी थी। जिसके कारण उनकी लोगों ने बहुत टाइम तक आलोचना की थी और कहा था कि अब ये अभिनेत्री को ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए था। अब ये बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी का नाम भी कुछ उन्ही अभिनेत्रियों में से एक है। जो शादी करने के पहले ही अपने प्रेमी के साथ संबंध बना चुकी थी। जब उन्होंने गर्भ धारण कर लिया तब से उसके बाद जल्दी-जल्दी में उन्होंने बोनी कपूर के साथ में शादी कर ली थी। बहुत टाइम तक श्रीदेवी भी इसी कारण से लोगों के बीच आलोचनाओं में रही थी। अब लोगों ने उन्हें बहुत कुछ खरी-खोटी भी सुनाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *