Automobile

शानदार फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में आ रही Toyota Rumion की धांसू कार,मात्र इतनी सी कीमत में

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये टोयोटा हमारे मार्केट में सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी में से एक बताई जा रही है। अब ये टोयोटा ने हमारे मार्केट में अपनी नई MPV Rumion को लॉन्च कर दिया है। अब ये 6 कलर में प्राप्त किये जा रहे है। अब ये नई कार लेटेस्ट फीचर्स, आकर्षक लुक और हाई परफॉर्मेंस से लोगों को प्रभावित कर रही है। तो आज हम आपको अब उसकी क्वालिटी फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के बारे में जानकारी देंगे।शानदार फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में आ रही Toyota Rumion की धांसू कार,मात्र इतनी सी कीमत में।




 Toyota Rumion ka look 

आप को बता दे की अब ये कार आकर्षक और मॉडर्न लुक के साथ मार्केट में आ रही है। जिसका फ्रंट लुक एलेगेंट है। जो इसे और भी खास बनाता जा रहा है। स्लिक बॉडी, प्रीमियम क्वालिटी के मटेरियल्स का प्रयोग और आकर्षक एलोय व्हील्स के साथ अब ये कार बहुत ही स्टाइलिश बताई जा रही है। अब ये नई टोयोटा रूमियन के लिए विभिन्न कलर ऑप्शन्स भी प्राप्त किये जा रहे है। जिससे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। अब ये कार सोलिड व्हाइट, मेटलिक ब्लू, मेटलिक ग्रे, और पर्ल व्हाइट कलर्स देखने को मिलेंगे।

Royal Enfield की हेकड़ी निकालने आ रही Honda CB350 बाइक,धांसू फीचर्स के साथ मात्र 6842 रुपए में ले आये अपने घर

Toyota Rumion Advanced Features

आप को बता दे की अब ये एडवांस फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Toyota Rumion में आपको ऑटोमैटिक हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, कर्टेन एयरबैग और लेदर-कवर स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, सुजुकी कनेक्ट कनेक्टेड फीचर्स, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमैटिक एसी, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट, आइसोफिक्स एंकरेज, रियर पार्किंग सेंसर जैसे एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स भी नजर आएंगे।

Ration Card News 2024 राशन कार्ड धारकों को लगेगा बड़ा झटका,1 जनवरी से नहीं मिलेगा मुफ्त राशन जाने पूरी बात

Toyota Rumion ke engine 

अब ये Toyota के दमदार इंजन के बारे में बताया जाये तो Toyota Rumion में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 103 बीएचपी की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। अब उसके इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया जा रहा है। Toyota के माइलेज की बात करें तो Toyota Rumion के पेट्रोल वैरिएंट के लिए 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वैरिएंट के लिए 26.11 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज भी देती है।

मात्र 1 लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज

Toyota Rumion ki price 

Toyota के रेंज की बात करे तो अब ये टोयोटा रुमियन एस पेट्रोल की रेंज मैनुअल वैरिएंट के लिए 10.29 लाख और सीएनजी वैरिएंट के लिए 11.24 लाख बताई जा रही है। आप को बता दे की अब ये टोयोटा रूमियन 2023 एक नवीनतम सुविधाओं भरी कार है। जो आपको उच्च स्थायित्व, शानदार रिस्पॉन्स, और एक बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव भी उपलब्ध करा रही है।जिसकी उच्चतम परफॉर्मेंस, आकर्षक लुक, और सुरक्षा के साथ ही अब ये कार का प्रमुख विकल्प भी बताया जा रहा है। अब हमारे मार्केट में टोयोटा रुमियन का मुकाबला मारुति सुजुकी अर्टिगा और मारुति सुजुकी एक्सएल6 से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *