Tech

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और AI फीचर्स के साथ iphone की बत्ती गुल करने आ रहा Oneplus का 5G ब्रांड कीमत होगी मात्र इतनी ?

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और AI फीचर्स के साथ iphone की बत्ती गुल करने आ रहा Oneplus का 5G ब्रांड कीमत होगी मात्र इतनी ?हाल ही लॉन्च हुए सैमसंगम गेलेक्सी S24 सीरीज फोन अपने AI फीचर्स की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। जिसके बाद, अब हर ब्रांड AI फीचर वाले फोन की रेस में शामिल होना चाहता है। ऐसे में वनप्लस कैसे पीछे रह सकता है। हाल ही में ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर OnePlus Ace 3V की पुष्टि की।



यह घोषणा OnePlus Ace 3V के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के बारे में कई लीक सामने आने के तुरंत बाद की गई। OnePlus Ace 3V संभवतः वैश्विक बाजारों में OnePlus Nord 4 के रूप में लॉन्च होगा। अब एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि फोन AI फीचर्स से लैस होगा।

यह भी पढ़े :-मार्केट में आया गर्दा उड़ाने iphone का बाप ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Motorola का सिंगल पीस 256GB स्टोरेज और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

OnePlus Ace 3V 5g smartphone 2024 model

दरअसल, कंपनी के चीन प्रेसिडेंट ली जी लुईस ने OnePlus Ace 3V की आधिकारिक घोषणा की। हालांकि, उन्होंने लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि फोन जल्द ही चीन में लॉन्च होगा। लुईस ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टफोन AI फीचर्स के साथ आएगा, जो एक ऐसा क्षेत्र है, जिस पर इन दिनों सभी स्मार्टफोन ब्रांड्स फोकस कर रहे हैं।

OnePlus Ace 3V 5g smartphone 2024 model डिस्प्ले कैमरा सेटअप

यह भी कहा जा रहा है कि फोन में 1.5K रिजॉलूशन वाला OLED डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन 16GB तक रैम के साथ आएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए, फोन में LED फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी के लिए, 16 मेगापिक्सेल का लेंस मिल सकता है। फोन ColorOS 14 पर काम करेगा, जो एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्युअल स्पीकर सेटअप भी मिलेगा।

OnePlus Ace 3V 5g smartphone 2024 model फीचर्स 

यह भी कहा जा रहा है कि OnePlus Ace 3V स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा। उम्मीद है कि क्वालकॉम 18 मार्च को चीन में इस प्रोसेसर को लॉन्च करेगा। चीन में लॉन्च होने के बाद, OnePlus Ace 3V के नॉर्ड 4 नाम के साथ अन्य वैश्विक बाजारों में आने की उम्मीद है।

OnePlus Ace 3V 5g smartphone 2024 model डिजाइन

OnePlus Ace 3V की लीक हुई लाइव इमेज के अनुसार, स्मार्टफोन व्हाइट कलर में आएगा, जिसमें कैमरे फोन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर वर्टिकल पोजीशन में लगे होंगे। यह अपने गोलाकार किनारों और छोटे कैमरा रिंग्स के कारण अपने पिछले मॉडल से थोड़ा अलग दिखेगा। कैमरा सेंसर भी अब ऊंचे हो गए हैं, और OnePlus Ace 2V की तरह बैक पैनल पर चिपक कर नहीं बैठते हैं।

OnePlus Ace 3V 5g smartphone 2024 model के स्पेसिफिकेशन

कुछ दिन पहले इस फोन को 3C और UFCS साइट पर देखा गया था, जिससे इसके कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया था। लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर PJF110 है। 3C सर्टिफिकेशन से पता चला कि फोन 80W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। जबकि, UFCS सर्टिफिकेशन से खुलासा हुआ कि फोन में 2680mAh की ड्यूल सेल बैटरी मिलेगी यानी इसमें कुल 5500mAh की होगी।

यह भी पढ़े :-लड़कियों की मनचाही फोटो खींचने iPhone के लुक में Oppo, Vivo की बैंड बजाने आ गया Realme का वन पीस हाई क्वालिटी फीचर्स के साथ, कीमत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *