Tech

लड़कियों की मनचाही फोटो खींचने iPhone के लुक में Oppo, Vivo की बैंड बजाने आ गया Realme का वन पीस हाई क्वालिटी फीचर्स के साथ, कीमत ?

लड़कियों की मनचाही फोटो खींचने iPhone के लुक में Oppo, Vivo की बैंड बजाने आ गया Realme का वन पीस हाई क्वालिटी फीचर्स के साथ, कीमत ? आजकल के समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लांच किये जा रहे हैं।



ऐसे में रियलमी के फोन लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं क्योंकि कम बजट में कंपनी अपने स्मार्टफोन में हाई क्वालिटी के फीचर्स का इस्तेमाल करती है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो रियलमी 9i 5G आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Realme 9i 5G Smartphone प्रीमियम क्वालिटी के फीचर्स

कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में काफी हाई क्वालिटी के फीचर्स का इस्तेमाल किया है।  इसकी डिजाइन देखने में बहुत ही शानदार है  साथ ही इसमें आपको बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। ऑपरेटिंग सिस्टम से लेकर कैमरा क्वालिटी तक, हर छोटी से छोटी डिटेलिंग पर कंपनी ने बारीकी से ध्यान दिया है।

Also read this:-मिडिल क्लास और हाई क्लास दोनों फैमिली के लिये डिजिटल फीचर्स के साथ आ गयी भारतीय बाजार की शान Mahindra की XUV700 कीमत मात्र…?

Realme 9i 5G Smartphone कैमरा क्वालिटी

रियलमी 9i 5G की कैमरा क्वालिटी बहुत ही कमाल की रहने वाली है। इसका प्राइमरी कैमरा लेंस होगा 50 मेगापिक्सल का, साथ ही इसमें दो मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लेंस भी दिया गया है। सुंदर सी सेल्फी लेने के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल जाएगा।

Realme 9i 5G Smartphone पॉवरफुल बैटरी

रियलमी 9i 5G कीप बैटरी बहुत ही पावरफुल रहने वाली है। इसमें 18w का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी देखने को मिल जाएगी। ये बैटरी आपको लंबा बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। साथ ही इसके फास्ट चार्जर के जरिए आप कम समय में बैटरी को फुल चार्ज कर सकते है।

लड़कियों की मनचाही फोटो खींचने iPhone के लुक में Oppo, Vivo की बैंड बजाने आ गया Realme का वन पीस हाई क्वालिटी फीचर्स के साथ, कीमत ? 

Realme 9i 5G Smartphone आकर्षक डिस्प्ले

रियलमी के इस फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्पले देखने को मिल सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट होगा 90hz। इस डिस्प्ले के जरिए आप इसमें हाई क्वालिटी का वीडियो देखने का आनंद उठा सकते हैं।

Realme 9i 5G Smartphone पावरफुल प्रोसेसर से लैस होगा 

इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 का होने वाला है जो इसे फास्ट चलाने में हेल्प करेगा। ये स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है।

Realme 9i 5G Smartphone कीमत

आखिर में बात आती है कीमत की तो रियलमी के इस फोन की कीमत लगभग 15000 रुपए होने वाली है। ये प्राइज 4 GB RAM वेरिएंट के हैं जिसमें आपको 64 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

Also read this:-सरकार का किसानो के लिए नया फैसला… घर में अगर भैंस है तो 55,249/- रुपये और गाय है तो 45,783/-रु. इसका फायदा केवल मार्च की इस तारीख तक ही जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *