Tech

मार्केट में आया गर्दा उड़ाने iphone का बाप ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Motorola का सिंगल पीस 256GB स्टोरेज और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

मार्केट में आया गर्दा उड़ाने iphone का बाप ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Motorola का सिंगल पीस 256GB स्टोरेज और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ । भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है।



मार्केट में आया गर्दा उड़ाने iphone का बाप ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Motorola का सिंगल पीस 256GB स्टोरेज और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ ग्राहकों के लिए बाजार में उतारा है, जो अपने शानदार स्पेसिफिकेशन और आकर्षक लुक से लोगों को दीवाना बना रहा है। तो आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में।

यह भी पढ़े :-होली से पहले बिल्कुल सस्ते Maruti Brezza को रंगीन तारे दिखाने Audi A3 लक्ज़री कार को ले जाये अपने घर डिजिटल फीचर्स के साथ मात्र 9 लाख़ में

शानदार कैमरा क्वालिटी 

Moto Edge 40 Neo 5G शानदार स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही 13 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी लेंस दिया है, साथ ही इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है।

दमदार बैटरी बैकअप 

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही इसमें 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इसमें अन्य फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस शामिल हैं, इनमें गूगल असिस्टेंट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और बहुत कुछ शामिल किये जायेंगे।

कीमत

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 24,600 रुपये देखने को मिल जायेंगी। जो इस बजट सेगमेंट में साल 2024 का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन होगा।

फीचर्स 

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन में आपको 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट, 1300 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। मोटोरोला ने अपने ईद स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7030 दिया है जो 12GB + 256GB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़े :- 16,000 रूपये के बंपर डिस्काउंट के साथ ख़रीदे iPhone 15 ऑफर्स सिमित समय तक ही जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *