Automobile

तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवंडर Tata Sumo की कम कीमत वाली धाकड़ कार

तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवंडर Tata Sumo की कम कीमत वाली धाकड़ कार। आज कल इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त कार पेश हो रही है। जो अपना जलवा दिखा रही है। ऐसे में रिपोर्ट्स के मुताबिक Tata कम्पनी भी अपनी जबरदस्त कार Tata Sumo को इंडियन मार्केट में पेश करने का प्लान बना रही है।




Tata Sumo Look

Tata Sumo के नए लुक की अगर बात करे तो आपको ये नई धासु गाड़ी का ब्रांडेट लुक भी नजर आएगा। जो लोगो को बहुत ही अधिक पसंद भी आएगा।

Tata Sumo Advance Features

Tata Sumo में मिलने वाले अगर फीचर्स की बात करे तो आपको ये गाड़ी में बहुत ही धांसू फीचर्स भी नजर आएंगे। अब ये धासु कार में क्लाइमेट कंट्रोल एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स, रियर कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, रियर एसी वेंट्स, कूल्ड ग्लव बॉक्स और साथ ही 10Inch या उससे ज्यादा बड़ा इंफोटेनमेंट स्क्रीन देखने को मिलेगा।

55 kmpl माइलेज के साथ Apache को अम्मा याद दिलाने आ गयी Hero Hunk की अपग्रेटेड फीचर्स वाली धमाकेदार बाइक

Tata Sumo Powerfull Engine

Tata Sumo के इंजन की अगर बात करे तो आपको ये धासु गाड़ी में बड़ा शक्तिशाली इंजन भी मिलेगा। जो कम्पनी ये नई SUV में 2.0 लीटर का डीजल इंजन देने की तैयारी में जुट चुकी है। बात करे ये धासू कार के माइलेज की तो ये नई SUV में आपको 20kmpl का शानदार माइलेज भी नजर आएगा।

मार्केट में होने जा रहा launch Motorola Edge 50 Pro smartphone जिसके फीचर्स में छुपे है राज़

Tata Sumo Price

Tata Sumo के रेंज की अगर बात करे तो आपको अभी ये SUV के रेंज और लांचिंग को लेकर हमे कोई भी आधिकारिक जानकरी उपलब्ध नहीं हुई है। SUV की रेंज लगभग 15 से 20 लाख के बीच में हो सकती है।तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवंडर Tata Sumo की कम कीमत वाली धाकड़ कार।

12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ DSLR की बत्ती बुझाने आ गया Sony S1 Pro का 5g smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *