AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

Farm House में चल रही थी दोस्त की बर्थडे पार्टी, Celebrate करने आई युवती की सिर में चोट लगने से मौत

भिलाई : अपने दोस्तों के साथ अपनी सहेली के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए अमलेश्वर के वैली फार्म हाउस में आई एक युवती हादसे का शिकार हो गई। वो फार्म हाउस के स्वीमिंग पूल के पास गिर गई। जिससे उसके सिर पर चोट लगी। उसके दोस्त उसे रायपुर के ओम अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात को उसकी मौत हो गई। अमलेश्वर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।





पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान वार्ड 27 दलदल सिवनी मोवा रायपुर निवासी मंजू जांगड़े (32) के रूप में की गई है। 29 अगस्त को उसकी सहेली आंचल नायक का जन्मदिन था। वो आंचल के साथ ही अपनी अन्य सहेली दीक्षा वर्मा, जयश्री महानंद, सुमन बाघ और अंबिकेश सिंह सहित कुल आठ लोगों के साथ अमलेश्वर के वैली फार्म हाउस पर गई थी। वहां पर सभी पार्टी मना रहे थे।

Farm House में चल रही थी दोस्‍त की बर्थडे पार्टी, Celebrate करने आई युवती की सिर में चोट लगने से मौत

बताया जा रहा है कि जन्मदिन की पार्टी में सभी ने शराब भी पी। इसके बाद स्वीमिंग पूल में नहाने जाते समय वो फिसलकर गिर गई। उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। उसके दोस्त उसे फौरन रायपुर के ओम अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात को उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने के बाद अमलेश्वर पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

अब पुलिस इस मामले में उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। अचानक हुए इस हादसे से उसके दोस्त भी सहमें हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *