AAj Tak Ki khabar

बस चल रही थी और लड़की ने धक्का दे दिया, वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, देखें वीडियो

बस चल रही थी और लड़की ने धक्का दे दिया, वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, देखें वीडियो आए दिन लापरवाही के कारण लोग एक्सीडेंट का शिकार होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क किनार दो दोस्त जा रही थी. तभी वहां से एक बस गुजर रही थी. ऐसे में दोस्त को मज़ाक सूझा. उसने अपनी दोस्त को बस के सामने धक्का दे दिया. धक्का खाने के बाद लड़की बस के नीचे आ गई. हालांकि, उसे कुछ हुआ नहीं, मगर अगर 1 सेकंड पहली गिरी होती तो लड़की की जान भी जा सकती है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं और लड़की पर गुस्सा भी कर रहे हैं.



Also Read:- टूटी-फूटी सड़को पर अपना जलवा भी होगा रुतबा भी होगा Royal Enfield Hunter 350 को देख अपना रूप दिखाना भी होगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चलती हुई बस के सामने लड़की ने दोस्त को धक्का दे दिया. धक्का लगने के कारण लड़की संभल नहीं पाई और बस के नीचे गिर गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. कई लोग भड़कते हुए इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि ये दोस्ती नहीं दुश्मनी है. भला ऐसा कोई क्यों करेगा.

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा दोस्त किसी को ना मिले. ये तो अपनी दुश्मनी निकाल रही है. एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. यूज़र ने लिखा है- ये तो मारने की साजिश है. ऐसा कोई दोस्त कर सकता है क्या.

Also Read:- Winter Health Tips: Keep You Healthy Tips, सर्दियों में तबियत खराब होने से बचने के लिए देखे यह टिप्स
इस वीडियो को 16 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. करीब 15 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *