Automobile

Tata और Brezza को फीचर्स और लुक में तार-तार करने आ गई Mahindra की XUV3X0 टीजर मात्र लांच ने मचाया तहलका

Tata और Brezza को फीचर्स और लुक में तार-तार करने आ गई Mahindra की XUV3X0 टीजर मात्र लांच ने मचाया तहलका महिंद्रा की छोटी SUV की लिस्ट में XUV300 शामिल है। लोगों को इसके फेसलिफ्ट मॉडल का लंबे समय से इंतजार है। अब लगता है कि जल्द ही इस पर से पर्दा उठने वाला है। दरअसल, महिंद्रा ने अपनी इस SUV को लेकर एक टीजर जारी किया है।




इस टीजर में इस SUV का नाम XUV3X0 नजर आ रहा है। या माना जा रहा है कि ये XUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल ही है। कंपनी ने टीजर में इसके फीचर्स का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन 30 सेकेंड के इस टीजर में जो कुछ भी दिखा उससे ये साफ है कि ये बेहद लग्जरी SUV होगी।

यह भी पढ़े :-छोटे परिवारों के लिए आ गयी सौगात बन सिर्फ 3 लाख में TATA की MINI पॉवरफुल Nano SUV ट्रक जैसी मजबूती के साथ

Mahindra XUV3X0 टीजर 

महिंद्रा XUV3X0 के टीजर की बात करें तो इसमें एकदम फ्रेश लुक वाली ग्रिल, नए LED DRLS और फ्रंट में नई हेडलाइट यूनिट और नए एलॉय व्हील दिख रहे हैं। यानी नए नाम के साथ इस कार का एक्सटीरियर और एलिमेंट भी पूरी तरह नए होंगे। इसके बैंक साइड की बात करें तो इसमें कनेक्टेड टेललाइट्स के साथ केबिन में वेंटिलेटेड सीट्स और प्रीमियम साउंड सिस्टम के साथ सनरूफ भी मिलेगा। जहां तक इसके कलर की बात तो ये यलो और गोल्डल जैसा नजर आ रहा है। इसमें ब्लैक रूफ मिल सकती है।

Mahindra XUV3X0 फीचर्स

XUV3X0 के इंटीरियर की तो इस प्रीमियम लुक देने के लिए कंपनी बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, अपडेटेड ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और नई अपहोल्स्ट्री देगी। इसका केबिन काफी कम्फर्टेबल होगा। सेपटरी के लिए इसमें 7 एयरबैग, सभी व्हील पर डिस्क ब्रेक, दोनों सिरों पर पार्किंग सेंसर, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, EBD के साथ ABS जैसी फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी इसमें 2 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और एक डीजल इंजन का ऑप्शन दे सकती है।

Mahindra XUV3X0 मुकाबला

भारतीय बाजार में महिंद्रा XUV3X0 का सीधा मुकाबला टाटा नेक्सन, मारुति ब्रेजा, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू जैसे मॉडल से होगा। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपए हो सकती है। कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में अभी नेक्सन और ब्रेजा की डिमांड सबसे ज्यादा है।

यह भी पढ़े :-कच्ची-पक्की सड़को पर दनदना चलने आ रही नए लुक में Bajaj की Pulsar NS250 लुक और फीचर्स को देख बूढ़े से लेकर नवजवानों के दिलो में मची खलबली, कीमत ? 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *