Automobile

कच्ची-पक्की सड़को पर दनदना चलने आ रही नए लुक में Bajaj की Pulsar NS250 लुक और फीचर्स को देख बूढ़े से लेकर नवजवानों के दिलो में मची खलबली, कीमत ? 

कच्ची-पक्की सड़को पर दनदना चलने आ रही नए लुक में Bajaj की Pulsar NS250 लुक और फीचर्स को देख बूढ़े से लेकर नवजवानों के दिलो में मची खलबली, कीमत ? बजाज मोटर्स अपनी स्पोर्टी लुक बाइक के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसकी स्पोर्टी लुक बाइक पर जवान लड़के फिदा है वही ये बजाज की धाकड़ गाडी इतनी मजबूत होती है की सड़क कच्ची हो या पक्की हर कही दनदना चलने में सक्षम होती है इसीलिए ग्राहक बजाज मोटर्स को खूब पसंद करते है।




ग्राहकों के इसी प्यार को देखते हुए बजाज मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक Bajaj Pulsar NS को अपडेट कर NS250 वर्जन में लांच करने की तैयारी कर रही वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है की जल्द ही बजाज मोटर्स अपनी इस धाकड़ बाइक को मार्केट में पेश कर सकती है, आईये देखे क्या होगा इस बाइक में खास

यह भी पढ़े:-iPhone की वाट लगाने बेहद कम कीमत में ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ आ गया मार्केट में Redmi का Note 14 Pro Max 5G स्मार्टफोन

Powerful engine of new Bajaj Pulsar NS250

बात की जाए Bajaj Pulsar NS250 का धाकड़ और मजबूत इंजन की तो आपको इस बाइक में काफी मजबूत इंजन दिया जाएगा जो की कच्ची सड़को में भी सरपट चलने में सक्षम होगा वही आपको इस बाइक में इंजन के तौर पर 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल जाएगा जो की 31ps की पावर और 27NM पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा वही इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड का ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा।

Features of the new Bajaj Pulsar NS250 bike

Bajaj Pulsar NS250 के एडवांस और लक्जरी फीचर्स की तो आपको इस बाइक में नए ज़माने के सभी फीचर्स देखने को मिलने वाले है जिसमे USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन का बेहतरीन सपोर्ट दिया गया है इसी के साथ इसमें 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स, चार्जिंग पॉइंट और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS का कॉम्बिनेशन देखने के लिए मिल सकता है।

कच्ची-पक्की सड़को पर दनदना चलने आ रही नए लुक में Bajaj की Pulsar NS250 लुक और फीचर्स को देख बूढ़े से लेकर नवजवानों के दिलो में मची खलबली, कीमत ? 

Price of new Bajaj Pulsar NS250

Bajaj Pulsar NS250 की कीमत की तो बजाज मोटर्स ने अपनी इस बाइक की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक इस बाइक की संभावित कीमत लगभग 1.50 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रूपए हो सकती है।

यह भी पढ़े:-Today Petrol-Diesel Price 2024: पेट्रोल-डीजल के दाम ने लोगो के दिलो में मचाई उथल-पुथल आज के Latest Price सुन होंगे हैरान जाने ताजा भाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *