Chhattisgarh

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही TATA Blackbird की धांसू कार,जिसमे मिलेंगे शानदार माइलेज भी

आप को बता दे की अब ये टाटा मोटर्स ने हमारे मार्केट में नई एसयूवी Tata Blackbird को लॉन्च कर सकती है। अब ये SUV को दमदार अंदाज में पेश की जाएगी। टाटा मोटर्स एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता वाली दमदार पेट्रोल डीजल इंजन का उपयोग करने वाली है। अब ये टाटा की इस एसयूवी की टक्कर हुंडई क्रेटा से होने वाली है। आप को बता दे की अब ये मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई SUV X1 प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। जिस पर Tata Nexon को तैयार किया गया है।नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही TATA Blackbird की धांसू कार,जिसमे मिलेंगे शानदार माइलेज भी।




TATA Blackbird SUV के फीचर्स

अब ये एसयूवी में दिए गए फीचर्स की जानकारी अभी प्राप्त नहीं है। लेकिन ये एसयूवी के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अब उसमे डबल एयरबैग, वीएसएम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी) प्रदान किया जा सकता है। जहां तक रेंज की बात है तो इस एसयूवी की रेंज हैरियर से कम होगी और यह मार्केट में हुंडई क्रेटा को टक्कर देगी। इस SUV में एक नया 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होने की उम्मीद भी बताई जा रही है। जो 160 hp का अधिकतम पावर आउटपुट दे सकता है।

KTM की धज्जियां मचाने आ रही नए फीचर्स वाली Bajaj Pulsar की धाकड़ बाइक,दमदार इंजन के साथ

आप को बता दे की अब ये मौजूदा नेक्सॉन पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो पेट्रोल इंजन और डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर रेवोटॉर्क डीजल इंजन दिया गया है। अब ये एसयूवी को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इस एसयूवी की रेंज क्या तय करती है। वर्तमान में, टाटा नेक्सॉन कंपनी के वाहन पोर्टफोलियो में सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी है, जो 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक है।

TATA Blackbird SUV क्रेटा और सेल्टोस को देगी टक्कर

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही TATA Blackbird की धांसू कार,जिसमे मिलेंगे शानदार माइलेज भी। TATA Blackbird SUV अब आ रही है। अब ये क्रेटा और सेल्टोस को टक्कर देने, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने Tata देश की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी Tata Nexon पर आधारित एसयूवी कूप पर काम कर रही है। यह सब-कॉम्पैक्ट नेक्सॉन से ज्यादा लंबी होगी. इसकी लंबाई करीब 4.3 मीटर होगी. टाटा ब्लैकबर्ड का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों के साथ रह सकता है। अब ये टाटा मोटर्स जल्द ही एक नई एसयूवी लाने जा रही है।

LPG Gas New Rule 2024 नए साल में सरकार ने एलपीजी गैस सिलेंडर वालों के लिए किया बड़ा ऐलान जाने खबर  

आप को बता दे की अब ये मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब ये कंपनी ने हमारे भारत देश की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी Tata Nexon पर आधारित एसयूवी कूप पर काम कर रही है। अब ये गाड़ी में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है। यह सब-कॉम्पैक्ट नेक्सॉन से ज्यादा लंबी होगी। जिसकी लंबाई करीब 4.3 मीटर होगी। अब ये टाटा ब्लैकबर्ड का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों के साथ रह सकता है। आप को बता दे की अब ये Nexon Coupe को रेग्युलर नेक्सॉन वाले X1 आर्किट्रेक्चर पर ही तैयार किया जाएगा। अब इसके साइज के हिसाब से कुछ मोडिफिकेशन भी किए जा सकते हैं।

विधवा पेंशन योजना 2024 CM मोहन यादव ने विधवा पेंशन वालों के लिए किया बड़ा ऐलान अब विधवा महिलाओं को मिलेगी 1500 रूपये प्रतिमाह पेंशन

TATA Blackbird SUV एक्सटीरियर

गाड़ी की लंबाई बढ़ाने के लिए रियर पार्ट को स्ट्रेच किया जा सकता है। व्हीलबेस में 50mm की बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है। अब ये रेग्युलर नेक्सॉन से अलग बनाने के लिए एक्सटीरियर में बहुत से चेंज होने की सम्भावना भी बताई जा रही है। जिसके फ्रंट फेस और पीछे के हिस्से में चेंज किए जा सकते हैं। अब ये ए पिलर्स और फ्रंट दरवाजों को ऐसा ही रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *