Automobile

KTM की धज्जियां मचाने आ रही नए फीचर्स वाली Bajaj Pulsar की धाकड़ बाइक,दमदार इंजन के साथ

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश के टू व्हीलर मार्केट में बजाज कंपनी का बोलबाला है। बजाज कंपनी की बाइक को हमारे देश का युवा वर्ग बहुत ही ज्यादा पसंद करता है। अब ये बजाज कंपनी जो भी बाइक बनाती है। जिसमे माइलेज और मजबूती पर विशेष ध्यान रखती है।KTM की धज्जियां मचाने आ रही नए फीचर्स वाली Bajaj Pulsar की धाकड़ बाइक,दमदार इंजन के साथ।




 Bajaj Pulsar का Electric वेरिएंट

आप को बता दे की अब ये बजाज कंपनी अपनी बाइक्स में एडवांस फीचर्स को शामिल करती है। जो युवाओं को सबसे ज्यादा आकर्षित करती है। अब ये बजाज की ऐसी ही एक बाइक है। पल्सर, जो युवाओं के बीच बहुत ही अधिक  लोकप्रिय बताई जा रही है। अब उसी लोकप्रियता को देखते हुए बजाज कंपनी ने पल्सर का इलेक्ट्रिक मॉडल मार्केट में पेश किया है। बजाज का इलेक्ट्रिक वेरिएंट कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है।

LPG Gas New Rule 2024 नए साल में सरकार ने एलपीजी गैस सिलेंडर वालों के लिए किया बड़ा ऐलान जाने खबर  

Bajaj Pulsar Electric ke bettri 

Pulsar Electric बाइक की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 10000 वॉट की मोटर के अलावा 5 किलोवाट की क्षमता वाली बैटरी भी मिलेगी। अब इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है। यह बाइक फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की रेंज देती है।

मार्केट में आ रहा 12 GB RAM वाला जबरदस्त Smart fone,मात्र ₹9000 में बैटरी के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric ki price 

KTM की धज्जियां मचाने आ रही नए फीचर्स वाली Bajaj Pulsar की धाकड़ बाइक,दमदार इंजन के साथ। अगर हम बात करे Bajaj Pulsar के इस इलेक्ट्रिक वेरिएंट की तो इसमें दो वेरिएंट बाजार में उतारे जा सकते हैं। जिसकी रेंज  लगभग 1,50,000 रुपए हो सकती है।

विधवा पेंशन योजना 2024 CM मोहन यादव ने विधवा पेंशन वालों के लिए किया बड़ा ऐलान अब विधवा महिलाओं को मिलेगी 1500 रूपये प्रतिमाह पेंशन

Bajaj Pulsar Electric के फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे एडवांस फीचर्स दिए जाते हैं। उसके साथ ही इस बाइक में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। उसके साथ ही इसमें आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन की शानदार सुविधाएं भी देखने को मिलती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *