मनोरजन

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो की Munmun Dutta हैं करोड़ों की मालकिन एक एपिसोड का इतना लेती है चार्ज जानिए

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो की Munmun Dutta हैं करोड़ों की मालकिन एक एपिसोड का इतना लेती है चार्ज जानिए। तारक मेहता शो के सीरियल में बबिता जी का किरदार निभाने वालीं Munmun Dutta इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से अधिक लोग उसे फॉलो करते आ रहे है।




Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो tv पर चलने वाला सबसे फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’बताया जा रहा है। अब हर किसी को ये किरदार बहुत ही अधिक पसंद भी आता है। इन्हीं में से एक है। एक्ट्रेस Munmun Dutta जिन्हें ये शो से सबसे अधिक पहचाना भी जाता है।

 Munmun Dutta इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक एक्टिव बताई जा रही है। अब ये एक्ट्रेस को इस टाइम इंस्टाग्राम पर 8.1 मिलियन लोग फॉलो भी करते है। Munmun Dutta आए दिन इंस्टाग्राम पर फोटोज भी पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब Munmun Dutta तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे अधिक मोटी रकम वसूलने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बताई जा रही है। अब मुनमुन ने 17 वर्ष की उम्र से ही अभिनय की दुनिया में कदम बड़ा दिया था।

बता दे की अब बहुत से ऐसे रिपोर्ट्स में कहा गया  कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबिता जी’ का किरदार निभाने वाली Munmun Dutta मुनमुन दत्ता एक एपिसोड के लिए 50 से 65 हजार रुपए फीस लेती आ रही है।

अब ये शो में एक्ट्रेस ‘बबीता अय्यर’ का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। जो ‘कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर’ की ऑनस्क्रीन वाइफ हैं।  बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कमाई के सिवाय भी एक्ट्रेस के बहुत से इनकम सोर्स है। अब तारक मेहता शो की ये एकटर्स Munmun Dutta tv शो में काम करने के सिवाय बहुत से ऐसे ब्रांड का काम करती आ रही है। जिसके सिवाय वह बहुत से विज्ञापनों में भी नजर आती है।

गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *