Automobile

माइलेज का बाप बनकर मार्केट में उतरेगी Mahindra XUV 300 की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली कार

माइलेज का बाप बनकर मार्केट में उतरेगी Mahindra XUV 300 की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली कार। ये महिंद्रा कंपनी को भारतीय बाजार में कम बजट के भीतर फोर व्हीलर कारों को पेश की जाएगी। जिससे Mahindra XUV 300 को पेश किया जायेगा। जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में सबसे शानदार और आधुनिक आप्सन भी दिया जायेगा। जिसमें ग्राहकों को पावरफुल इंजन का भी सपोर्ट किया जायेगा।




Mahindra XUV 300 Features

Mahindra XUV 300 कार के टनाटन फीचर्स की अगर बात करे तो ये लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को बहुत ही आधुनिक फीचर्स भी नजर आते है। जिनमे एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक सनरूफ और क्रूज़ कंट्रोल शामिल हैं। अब ये महिंद्रा ने डुअल-ज़ोन एसी, रेन-सेंसिंग वाइपर जैसे टनाटन फीचर्स को भी मौजूद कराया है।

गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक

Mahindra XUV 300 engine

Mahindra XUV 300 के पावर फूल इंजन के आप्सन की दी जाए तो ग्राहकों को उसमे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 1.2 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन भी मिलेगा। जिसमें 1.5 लीटर का इंजन आप्सन भी  कंपनी के दौरान दिया जायेगा। जो ग्राहकों को Mahindra XUV 300 में अपने में पावरफुल इंजन की सहायता से लगभग 29 km का माइलेज भी दया जायगा।

HOLI धमाका ऑफर के साथ launch हुई मात्र 6,730 रूपए में Royal Enfield Classic 350 की धाकड़ बाइक

Mahindra XUV 300 का कम बजट

Mahindra XUV 300 को अपने कम बजट के लिए भारतीय मार्केट में सबसे अध्क चर्चित भी बताया जायेगा। जिसमें ये गाड़ी की रेंज लगभग 8 लाख से चालू की जाएगी। जिसकी रेंज के भीतर इसे निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में सबसे आधुनिक और जबरदस्त आप्सन भी दिया जायेगा। माइलेज का बाप बनकर मार्केट में उतरेगी Mahindra XUV 300 की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली कार।

मार्केट में आ गयी चटक- मटक फीचर्स वाली Nissan Magnite की SUV कार पावरफुल इंजन के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *