Automobile

गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक

गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक।कावासाकी निंजा 500 बाइक को अभी कुछ टाइम पहले ही लॉन्च किया जा चूका है। जिसकी बिक्री निंजा 400 के साथ होगी। अब  मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी ये नई बाइक को निंजा 400 के स्थान पर स्टेबलिश करेगी।




Kawasaki Ninja 500 की कीमत 

Kawasaki Ninja 500 की धांसू बाइक को कंपनी ने एक वेरिएंट के साथ भारतीय मार्केट में लाया जायेगा। जिसमे आपको सिर्फ एक कलर ऑप्शन मेटालिक स्पार्क ब्लैक कलर भी दिया जायेगा। अब कंपनी ने उसकी शुरूआती एक्सशोरूम रेंज  5.24 लाख तय कर दी है। अब ये बाइक में आपको बहुत ही तेज रफ्तार के साथ आएगी।  मिलता है।

HOLI धमाका ऑफर के साथ launch हुई मात्र 6,730 रूपए में Royal Enfield Classic 350 की धाकड़ बाइक

Kawasaki Ninja 500 का पावरट्रेन

Kawasaki Ninja 500 बाइक को बहुत से स्पोर्टी लुक में भारतीय मार्केट में पेश भी किया जायेगा। जिसमे लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 451cc का पैरेलल-ट्विन इंजन का भी उपयोग किया जायेगा।  जो 9,000 आरपीएम पर 45 बीएचपी का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 42.6 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में भी सफल होगा।

मार्केट में आ गयी चटक- मटक फीचर्स वाली Nissan Magnite की SUV कार पावरफुल इंजन के साथ

Kawasaki Ninja 500 सस्पेंशन

कावासाकी निंजा 500 की जबरदस्त बाइक के फ्रंट में 41mm टेलिस्कोपिक सस्पेंशन के साथ ट्रेलिस फ्रेम और रियर में बॉटम-लिंक मोनो सस्पेंशन कंपनी में प्राप्त भी कराया जायेगा। जो शानदार  ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में सेमी-फ्लोटिंग 310mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm सिंगल डिस्क ब्रेक को जोड़ा भी जायेगा। ये बाइक में जबरदस्त राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने बहुत से एडवांस फीचर्स भी ऑफर किए हैं।गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button