बिजनेस

Small Business Idea मोबाइल पर टाइम पास करना छोडो और शुरू करे ये शानदार बिजनेश होगी छप्पड़ फाड कमाई 

Small Business Idea मोबाइल पर टाइम पास करना छोडो और शुरू करे ये शानदार बिजनेश होगी छप्पड़ फाड कमाई। जानकारी के मुताबित अगर आप भी अपनी नौकरी से थक चुके हो तो अब ये Business चालू करने का निणय भी लिया है।सही Business चुनना बहुत ही अनिवार्य हो चूका है। जिसे आप आराम से कर पाएंगे।




ईंट बनाने का Business Idea

जानकारी के लिए बता दे की आज के टाइम में हर व्यक्ति का सपना होता कि उसका अपना एक घर हो और एक मजबूत घर बनाने के लिए इंसान अपनी मेहनत की कमाई के लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करने को तैयार हो जाता है। तो आज का Business घर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए सामग्री से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। क्या Business Idea आपने साधारण मिट्टी की ईंटों का भी उपयोग देखा जायेगा।

आम आदमी के बजट में launch हुई Maruti Alto 800 की अपडेटेड फीचर्स वाली जबरदस्त कार

आजकल बहुत ही मांग वाला Business जो हर कोई अपना घर बनाने के लिए अच्छी और मजबूत ईंट का उपयोग करता आ रहा है। अब ये Business को चालू करना और अपना उत्पाद बेचना बहुत ही आसान होगा।ईंट का Business चालू करने के लिए अधिक से अधिक ईंटों की जरूरत भी होगी।

अगर आप भी ये Business को चालू करने में लगने वाली लागत की बात करें तो आपको थोड़ा अधिक खर्च भी करना होगा। जिससे ईंट बनाने की मशीन क्यों न लानी पड़े। जिसकी रेंज थोड़ी अधिक भी बताई जा रही है। अब ये मशीन आपको 2 लाख से 3 लाख तक की पड़ेगी।अब ये Business Idea को करने के लिए आपको 5 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। Small Business Idea मोबाइल पर टाइम पास करना छोडो और शुरू करे ये शानदार बिजनेश होगी छप्पड़ फाड कमाई।

HD फोटू क्वालिटी के साथ Iphone का धंदा बंद कराने आ गया Oneplus Nord CE 3 Lite का Smartphone दमदार बैटरी के साथ

Business में कितना होगा मुनाफा

Business में मुनाफे की अगर बात करें तो आपको अच्छा मुनाफा मिलने वाला है। क्योंकि ये एक मांग वाला Business भी बताया जा रहा है। जो सदैव कायम रहेगा। आज बाजार में एक ईंट 5 से 6 रूपये में बिकती है।

Driving License बिना RTO ऑफिस के चक्कर काटे अब घर बैठे बनवाएं अपना नया ड्राइविंग लाइसेंस

अगर आप भी एक मंथ में 1 लाख ईंटें बनाकर मार्केट में बेचते हो तो आपको एक मंथ में 5 से 6 लाख रुपये की कमाई होगी। जिसमें आपकी खुशनुमा कमाई होगी 3 लाख रुपये यानी आप इस Business को करके अपनी गरीबी को आसानी से दूर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button