Tech

HD फोटू क्वालिटी के साथ Iphone का धंदा बंद कराने आ गया Oneplus Nord CE 3 Lite का Smartphone दमदार बैटरी के साथ

HD फोटू क्वालिटी के साथ Iphone का धंदा बंद कराने आ गया Oneplus Nord CE 3 Lite का Smartphone दमदार बैटरी के साथ। Smartphone कंपनी ने OnePlus को हाल ही में भारत में अपना दमदार Smartphone OnePlus Nord CE 3 Lite को लॉन्च किया है। अब ये Smartphone दो कलर ऑप्शन में नजर आएगा। जिसमे 5000mAh की बैटरी भी मिकेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी करेगी।




OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में 6.72-इंच की FHD + डिस्प्ले दी जाएगी। जिसका रेजोल्यूशन 1,800 x 2,400 पिक्सल है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जायेगा। अब ये डिस्प्ले 680 निट्स ब्राइटनेस और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के मिलेगा। प्रोसेसर के लिए OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में 6nm Snapdragon 695.5 G प्रोसेसर भी उपलब्ध कराई जाएगी। ये Smartphone एंड्रॉयड 13 पर आधारित OxygenOS 13 पर काम करता है।

मात्र 26 हजार में अपना रुतबा दिखाने आ गयी Mahindra Scorpio N Z6 की छमिया चमचमाते लुक और ब्रांडेड फीचर्स वाली कार

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone कैमरा क्वालिटी

OnePlus Smartphone में मिलने वाले कैमरे की बात करें तो OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। जो OnePlus Nord CE 3 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Smartphone में 108 megapixel का प्राइमरी कैमरा भी शानदार दिया जायेगा। जिसमे 2 megapixel का डेप्थ सेंसर और 2 megapixel का मैक्रो सेंसर दिया गया है।

12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ 125W फास्ट चार्जर वाला Motorola का 5G Smartphone 

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone बैटरी

OnePlus SMartphone में बैटरी बैकअप की बात करे तो OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में पावर के लिए OnePlus Nord CE 3 Lite phone में 5000mAh बैटरी भी मिलेगी। जिसके साथ ही 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल जायेंगा।HD फोटू क्वालिटी के साथ Iphone का धंदा बंद कराने आ गया Oneplus Nord CE 3 Lite का Smartphone दमदार बैटरी के साथ।

Ration Card News राशन कार्ड धारकों के लिए सुबह-सुबह आई खबर गेंहू, चावल के साथ मिलेगी दारू भी जाने

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone के फीचर्स में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।जो  OnePlus Nord CE 3 Lite phone में कनेक्टिविटी के लिए 5G, Wi-Fi, Bluetooth V 5.3, GPS/A-GPS और USB Type-C Port जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone कीमत

OnePlus Smartphone के रेंज की बात करें तो OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone को आप 19,999 रुपये की रेंज पर ले सकते है।वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट पेस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर के आप्सन भी दिए जायेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *