मनोरजन

‘Singham Again’ में अपने लटके-झटके बिखेरने को है तैयार एक्ट्रेस Shweta Tiwari बड़े पर्दे पर दिखेगा हॉटनेस का जादू

‘Singham Again’ में अपने लटके-झटके बिखेरने को है तैयार एक्ट्रेस Shweta Tiwari बड़े पर्दे पर दिखेगा हॉटनेस का जादू। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की किस्मत चमक गई है। उन्हें रोहित शेट्टी के साथ एक नहीं बल्कि दो-दो बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं।श्वेता तिवारी को न सिर्फ रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में अहम रोल मिला, बल्कि वह उनकी कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी।




शेट्टी ने हाल ही में ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह घोषणा की। टीवी स्टार श्वेता तिवारी ने सबसे पहले रोहित शेट्टी के साथ रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में काम किया था। अब वह टीवी के बाद बड़े पर्दे पर कदम रखने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े :-सरकार की इस स्किम का उठाये भरपूर लाभ अब सरकार देगी दुधारू पशुओं पर 60,000 रूपये का बीमा जानिए पूरी जानकारी

श्वेता तिवारी निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सिंघम अगेन में श्वेता एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभाएंगी। उनके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी शामिल है।

श्वेता तिवारी बिखेरेंगी हॉटनेस का जलवा 

श्वेता तिवारी ने इंडियन पुलिस फोर्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर हंसते हुए कहा कि रोहित शेट्टी ने उनसे कहा था कि वह उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट में तभी लेंगे जब वह इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर खाना लेकर आएंगी। लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें बिना खाए ही फिल्म में रोल दे दिया।

श्वेता तिवारी ने आगे भारतीय पुलिस बल में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया “रोहित शेट्टी का पुलिस जगत का हिस्सा होना अपने आप में एक सम्मान की बात है। जब मुझे उनकी टीम से फोन आया तो मैं उत्साहित हो गया।

इतने कलाकार होंगे शामिल 

जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या में इसका हिस्सा बनना चाहता हूं, तो मैंने खुशी से हां कह दिया। यहां तक कि जब उन्होंने पूछा कि क्या में पहले अपने किरदार के बारे में सुनना चाहता हूं, तो मैंने जवाब दिया, ‘नहीं। यह ठीक है, में यह कर रहा हूं। श्वेता तिवारी ने कहा, “रोहित सर से मेरी पहली मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी’ के दौरान हुई थी। मैं उससे बहुत डरता था और सब कहूँ तो अब भी डरता हूँ। हालाँकि, उन्होंने सेट पर सभी को सहज महसूस कराया।

जब वह आपसे बात कर रहा होता है, तो आप नहीं जानते कि वह मजाक कर रहा है या गंभीर। यदि आप देर से आते हैं, तो वह कहता है, ‘क्या आप देर से आए हैं? आप समझ नहीं पाते कि वह सिर्फ आपसे पूछ रहा है या आपको डांट रहा है। और फिर वह वही बात बार-बार कहेगा। वह यहां तक कहते, ‘श्वेता के देर से आने की वजह से ऐसा हो रहा है।’

‘Singham Again’ में अपने लटके-झटके बिखेरने को है तैयार एक्ट्रेस Shweta Tiwari बड़े पर्दे पर दिखेगा हॉटनेस का जादू 

टीवी कलाकार अक्सर फिल्म सेट पर उनके साथ होने वाले भेदभाव के बारे में बात करते रहे हैं। वह इस बात पर जोर देते हैं कि फिल्मी सितारों के साथ अधिक सम्मान से व्यवहार किया जाना चाहिए। लेकिन इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर श्वेता तिवारी को ऐसा महसूस नहीं हुआ।

“रोहित सर हमेशा बहुत खुश रहते थे। यदि आप टीवी से आए है, तो फिल्म उद्योग के लोग आपको अंतर महसूस करा सकते हैं। फिर भी इस सेट पर हर एक्टर को बराबर सम्मान दिया जाता था उनके और उनकी टीम के साथ काम करना वाकई मजेदार था। कई कलाकार रिहर्सल करने से कतराते हैं, लेकिन इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर सभी कलाकारों ने रिहर्सल की और मदद की ‘इंडियन पुलिस फोर्स 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितन धीर, शिल्पा शेट्टी और ईशा तलवार हैं।

यह भी पढ़े :-OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन ने स्टॉक किया खत्म आप भी है OnePlus के दीवाने तो झटपट बुक करे यहाँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *