Tech

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन ने स्टॉक किया खत्म आप भी है OnePlus के दीवाने तो झटपट बुक करे यहाँ

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन ने स्टॉक किया खत्म आप भी है OnePlus के दीवाने तो झटपट बुक करे यहाँ। कुछ समय बाद भारत में OnePlus 12 और 12R लॉन्च होने वाला है। लेकिन इससे पहले कंपनी ने अपने एक मौजूदा मॉडल के स्मार्टफोंस के दाम को कम कर दिया हैं। जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। अगर आप बजट थोड़ा टाइट हैं लेकिन फिर भी आप कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको OnePlus 10R 5G खरीदने को मिल रहा है। जहां आप इस स्मार्टफोन को धांसू डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।




यह भी पढ़े :-Redmi Note 13 Pro+ का ऑफिसियल ट्रेलर हुआ लांच लीक फीचर्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल जानिए कीमत मात्र इतनी

OnePlus 10R के फीचर्स डिटेल

OnePlus के इस फोन में 6.7 इंच का एफएचडी+ फ्लूइड ऐमोलेड डिस्प्ले मिलता है।जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 8100 का चिपसेट दिया है। वहीं इसमें 12 GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है। ये एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

OnePlus 10R की बैटरी बेकअप 

वहीं ये डिवाइस 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है, जो 5,000mAh की बैटरी को तेजी से चार्ज करता है। ये आधे घंटे में ही फुल चार्ज हो जाता है।

OnePlus 10R की कैमरा क्वालिटी 

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जो 50MP के प्राइमरी कैमरे, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मौजूद मिलता हैं। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

OnePlus 10R Flipkart Price 

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपए थी। जिसे अब Amazon डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपए की बिक्री में उपलब्ध करवाया गया है। वहीं इस पर 9000 रुपए का भी इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इस तरह आप इसके दामों को कम करवा सकेंगे।

OnePlus 10R Price or Amazon

वहीं Amazon लिस्टिंग के अनुसार अभी इसका एक स्टॉक बचा है। बाकी इसके सभी मॉडल्स के स्टॉक खत्म हो चुके हैं। वहीं आप इसके बैंक पर की तहत इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं। इसके बाद आप इस मोबाइल फोन को सबसे पहले खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़े :-इस ड्राई फ्रूट को खाने से 70 की उम्र में भी चढ़ेगी ऐसे जवानी की आस-पड़ोस वाली अंटिया भी देख बोलेगे क्या दिखते हो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *