Tech

सस्ता सुंदर और टिकाऊ Vivo का 5G स्मार्टफोन आ रहा है 200mp केमरे के साथ धाकड़ फ़ोन

सस्ता सुंदर और टिकाऊ Vivo का 5G स्मार्टफोन आ रहा है 200mp केमरे के साथ धाकड़ फ़ोन। आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Vivo ने भी अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अब ये स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपनी नई सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Vivo Y36 को हमारे मार्केट में लाया जा सकता है। अब ये कंपनी ने बताया कि 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे, 5000 एमएएच की बैटरी के साथ इसमें बहुत कुछ दिया जा रहा है।


यह भी पढ़े :-लो आ गया जबरा लुक और फीचर्स से Oppo की बत्ती बुझाने 50MP कैमरा वाला Vivo का 5g फ़ोन Flipkart पर लगी ऑफर्स की…

Vivo Y36 स्मार्टफोन के शानदार स्पेसिफिकेशन

Vivo Y36 Smartphone के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो आपको Vivo Y36 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिल जायेंगा। अब ये Vivo Y36 Smartphone मोबाइल में ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिलेगा। उसके साथ ही वीवो मोबाइल में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए आपको Android 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 आपको एक सुंदर और स्मूद यूजर एक्सपीरियंस भी उपलब्ध कराएगा।

Vivo Y36 स्मार्टफोन की स्टोरेज

Oppo की हसी छीनने आ रहा Vivo का स्मार्टफोन,कैमरा क्वालिटी देख हर कोई कहेंगा ‘पहले मै खीचूंगा फोटो। Vivo Y36 Smartphone में इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताया जाये तो आपको 8 GB रैम के ऑप्शन देखने को मिलेगा। अब उसकी रैम को 8 GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। वीवो मोबाइल में 128 GB तक स्टोरेज मिलती है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायत से 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo Y36 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी कमाल की है

Vivo Y36 Smartphone में कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो Vivo Y36 मोबाइल में डुअल रियर कैमरा यूनिट देखने को मिलेंगी। जिसमें एक 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर कैमरा देखने को मिलेगा। जिसके अलावा एक 2-मेगापिक्सेल का बोके शूटर भी है। आपको उसके द्वारा अद्वितीय फोटोग्राफी अनुभव मिलेगा। अब सेल्फी के लिए मोबाइल में 16-Megapixel का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo Y36 Smartphone स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Vivo Y36 Smartphone में बैटरी की अगर बात की जाये तो आपको पावर के लिए बेहतरीन बैटरी देखने को मिलेंगी। अब ये Vivo Y36 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है। जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अब ये वीवो की स्वामित्व वाली फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है। जिसकी सहायता से आप सिर्फ 15 मिनट में अपनी बैटरी को शून्य से 30% तक चार्ज कर सकते हैं।

Vivo Y36 Smartphone स्मार्टफोन के फीचर्स

Vivo Y36 Smartphone में फीचर्स की बात करे तो Vivo Y36 स्मार्टफोन में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग मिलती है। वीवो वाई 36 में कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो अब उसमे वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल किये जायेगे।

यह भी पढ़े :-आ गया Pushpa 2 का जानेमन अल्लू अर्जुन मैं झुकेगा नहीं साला संग ठुमके लगते दिखेगी दिशा पटानी देखे वायरल सांग Video 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button